Home राज्यों से बिहार में पुष्पम प्रिया को मारने और जलाने की मिली धमकी, प्लूरल्स...

बिहार में पुष्पम प्रिया को मारने और जलाने की मिली धमकी, प्लूरल्स पार्टी की नकाब वाली नेत्री के पटना कार्यालय पर हमला

5

पटना.

प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी एक बार फिर से चर्चा में हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करने वाली नकाब वाली नेत्री पुष्पम प्रिया के प्रदेश कार्यालय पर हमला हुआ है। हमला करने वाले ने पार्टी ऑफिस में तोड़-फोड़ के साथ बगल में खड़ी फॉर्च्यूनर को तोड़ दिया। पार्टी सदस्य ने श्रीकृष्णपूरी थाना में आवेदन देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाईं है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्लूरल्स पार्टी के संयुक्त सचिव सदस्य आदर्श कुमार चौधरी ने श्री कृष्णपूरी थाना में आवेदन देते हुए जान-,माल की सुरक्षा की गुहार लगाईं है। उन्होंने थाना में दिए गये आवेदन में लिखा है कि श्री कृष्णपुरी थाना क्षेत्र के होली मिशन स्कूल के पास स्थित मकान संख्या 200/B में पार्टी का कार्यालय है। बुधवार को कुछ असामाजिक तत्वों ने प्लूरल्स पार्टी के प्रदेश कार्यालय के कैंपस में पहुंचकर काफी तोड़-फोड़ किया। इस दौरान उन बदमाशों ने खूब गाली-गलौज करते हुए कार्यालय को जला देने के साथ साथ जान से मारने की धमकी भी दिए। उन बदमाशों ने कैंपस में लगे पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी जी की गाड़ी टोयोटा  फॉर्च्यूनर BR 01 FH 3993 पर लोहे के रोड से हमला भी किया, जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए। यह सारी घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

जान-माल की सुरक्षा की लगाईं गुहार
आदर्श कुमार चौधरी ने आगे लिखा है कि जान से मारने की धमकी, कार्यालय को आग लगाने की धमकी एवं गाड़ी को क्षतिग्रस्त करना अति निंदनीय है। उन्होंने इस घटना में  शामिल बदमाशों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने जान-माल की सुरक्षा की भी गुहार लगाईं है। थानाध्यक्ष का कहना है कि सीसीटीवी खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द आरोपियों की शिनाख्त कर ली जाएगी। फिर उचित कार्रवाई की जाएगी।