Home मध्यप्रदेश परसवाड़ा से बैहर मार्ग पर डेढ़ से दो बजे के बीच झारा...

परसवाड़ा से बैहर मार्ग पर डेढ़ से दो बजे के बीच झारा गांव के समीप कार पेड़ से टकराई, 2 महिलाओं की मौत

4

बालाघाट
परसवाड़ा से बैहर मार्ग पर बुधवार को दोपहर डेढ़ से दो बजे के बीच झारा गांव के समीप एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो महिला की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, शिक्षक ओम चंद्रे 55 वर्ष परसवाड़ा निवासी अपनी पत्नी निर्मला बाई 42 वर्ष, मां कमला बाई चंद्रे 85 वर्ष, सास चुटिया बाई 80 वर्ष और नाती के साथ कार में सवार होकर बैहर जा रहे थे।
 
अनियंत्रित हो गई कार
इसी दौरान वे परसवाड़ा से बैहर मार्ग पर झारा गांव पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार कमला बाई चंद्रे ने मौके पर दम तोड़ दिया और अन्य तीन लोग घायल हाे गए। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल बैहर लेकर गए। जहां से घायलों की गंभीर हालत देख जिला अस्पताल रेफर किया गया था, लेकिन चुटिया बाई की रास्ते में मौत हो गई।

शव का किया गया पोस्टमार्टम
बैहर थाना प्रभारी रामकुमार सिंह रघुवंशी ने बताया कि परसवाड़ा से बैहर मुख्य मार्ग पर झारा गांव के समीप एक कार सड़क किनारे पेड़ से टकराने की वजह से कमला बाई चंद्रे की मौके पर मौत हो गई। तीन घायलों को सिविल अस्पताल बैहर से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया था। रास्ते में चुटिया बाई की मौत हो गई। यहां पर एक मृतका के शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम कराकर उनके स्वजनों को सौंप दिया गया।