Home राज्यों से राजस्थान-सीकर सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआइएसएफ महिला सिपाही को...

राजस्थान-सीकर सांसद ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआइएसएफ महिला सिपाही को बताया जांबाज, किसान आंदोलन की खिलाफत का बताया नतीजा

6

सीकर.

सीकर से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदअमरा राम ने कहा कि मैं उस जांबाज सिपाही का आभारी हूं, जिसने कंगना रनौत को थप्पड़ में जवाब दिया है। किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। हो सकता है कि वह सिपाही सस्पेंड हो जाए, लेकिन उसने सही किया। शहीद आजम भगत सिंह ने भी अपनी फांसी चुनी थी। सत्य परेशान हो सकता है पर पराजित नहीं हो सकता।

बता दें कि कंगना रनौत, जो अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं, उन्होंने किसान आंदोलन के खिलाफ कई टिप्पणियां की थी। उनके इन बयानों के कारण वह कई बार विवादों में रही हैं। सुरक्षाकर्मी द्वारा थप्पड़ मारे जाने की घटना ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। सीकर से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदअमरा राम ने कहा कि मैं उस जांबाज सिपाही का आभारी हूं, जिसने कंगना रनौत को थप्पड़ में जवाब दिया है। किसान आंदोलन के खिलाफ बोलने वालों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। हो सकता है कि वह सिपाही सस्पेंड हो जाए, लेकिन उसने सही किया।