Home शिक्षा पैनासोनिक 1 टन स्प्लिट एसी: स्मार्ट फीचर्स और एयर प्यूरीफिकेशन के साथ

पैनासोनिक 1 टन स्प्लिट एसी: स्मार्ट फीचर्स और एयर प्यूरीफिकेशन के साथ

5

ठंडी हवा के लिए एसी जरूरी है। साथ ही अगर साफ हवा चाहिए, तो आपको एयर प्यूरीफायर की जरूरत होती है। अगर एसी और एयर प्यूरीफायर दोनों खरीदते हैं, तो आपका बजट 1 लाख रुपये से ज्यादा हो जाएगा। लेकिन एसी के साथ एयरप्यूरीफायर का मजा लिया जा सकता है। इससे एक लाख रुपये वाला काम 25 हजार रुपये से कम में हो जाएगा। दरअसल Panasonic की ओर से एक खास तरह की एसी पेश की जाती है, जो ठंडी हवा के साथ साफ हवा देती है। मतलब हवा को प्यूरीफेशन करती है।

25 हजार से कम में करें खरीदारी

Panasonic की इस खास 1 टन एसी को अमेजन पर 32,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी खरीद पर 5,520 रुपये की छूट दी जा रही है। साथ ही बैंकिंग ऑफर में 1500 रुपये की अतिरिक्त ऑफर दी जा रही है। इसके बाद Panasonic की 1 टन स्पिलिट एसी को 25 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकेगा।

मिलेंगे एआई फीचर्स

इस एसी में कॉपर कंडेंशर दिया गया है, जिससे शानदार कूलिंग मिलेगी। साथ ही इसमें AI मोड दिए गए हैं। इसके अलावा एसी 7 इन कन्वर्टिबल मोड के साथ आती है। इस एसी में आपको एयर प्यूरीफिकेशन फिल्टर दिया गया है, जिसकी मदद से PM 0.1 को साफ किया जा सकेगा। मतलब आपको साफ सुधरी हवा मिलेगी। साथ ही दमदार कूलिंग मिलने की उम्मीद है।

मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

इस एसी की खरीद पर 1 साल कंप्रिहेंसिव वॉरंटी दी जा रही है। साथ ही पीसीबी पर 5 साल की वॉरंटी मिलती है। इसके अलावा कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

फोन से कंट्रोल कर पाएंगे एसी

यह एक स्मार्ट एसी है, जो वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आती है। ऐसे में इस एसी को फोन से कंट्रोल कर पाएंगे। मतलब आप बोलकर एसी को चला पाएंगे। साथ ही इस एसी को कहीं से भी चालू और बंद कर सकते हैं। बशर्ते आपका मोबाइल और एसी इंटरनेट से कनेक्ट हो।