Home राज्यों से बिहार-पटना बाईपास पर बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने कुचला, ड्यूटी से...

बिहार-पटना बाईपास पर बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने कुचला, ड्यूटी से लौटते समय हादसे में दोनों की मौके पर मौत

8

पटना.

पटना के बाईपास में रविवार की देर रात एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पति और पत्नी को कुचल डाला, जिसमें दोनों पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद  ड्राइवर ट्रक को छोड़कर वहां से फरार हो गया। दोनों पति-पत्नी ट्रक के अंदर काफी देर तक फंसे रहे। बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना रामकृष्ण नगर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शव को बाहर निकाला।

पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। दोनों पति-पत्नी की पहचान कृष्णा निकेतन के निवासी दिलीप कुमार और संजू सिंह के रूप में की गई है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि दिलीप कुमार एक ट्रांसपोर्टर के रूप में काम करते थे। वहीं उनकी पत्नी संजू सिंह एक प्राइवेट काम करती थी। रविवार की देर शाम दोनों एक ही बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी क्रम में रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के एनआरएल पैट्रोल पंप के नजदीक पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों पति-पत्नी को कुचल डाला। घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना होते ही आसपास के लोग वहां जुट गये। घटना को देखकर आसपास के लोग उग्र हो गए। स्थानीय लोगों ने पटना बायपास मार्ग को पूरी तरह अवरुद्ध कर दिया। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा बूझकर मामला शांत कराया।

लोगों ने किया सड़क जाम
घटना की सूचना के बाद गुस्साए लोगों ने पटना बाईपास को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर राम कृष्ण नगर थाना, बाईपास थाना, जक्कनपुर थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझा बूझकर मामला शांत कराया। इस बीच पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के एनएमसीएच भेज दी है।