Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बाइक सवार को ट्रक ने मरी टक्कर, दंपती और बेटी की...

बाइक सवार को ट्रक ने मरी टक्कर, दंपती और बेटी की मौत, चार साल का बेटा गंभीर

4

अमरोहा

अमरोहा के बुरावली क्षेत्र में रहरा हसनपुर मार्ग पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती और उनकी 2 साल की मासूम बेटी मौत हो गई। बेटा घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक दंपती बाइक पर सवार होकर तेहरवीं में शामिल होने जा रही थे।

हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव हथियाखेड़ा निवासी मजदूर नरोत्तम सिंह (35) सोमवार की सुबह को अपनी पत्नी अंकुश देवी (33), चार साल के बेटे प्रिंस और 2 साल की बेटी कोमल के साथ बाइक पर सवार होकर रहरा थाना क्षेत्र के गांव उकावली में जा रहे थे।

उकावली में नरोत्तम की ससुराल है। करीब 10 दिन पूर्व नरोत्तम के ससुर का निधन हो गया था। जिसकी सोमवार को तेहरवीं होनी थी। तेहरवीं में शामिल होने के लिए नरोत्तम का परिवार बाइक पर सवार होकर जा रहा था।

हसनपुर रहरा मार्ग पर गांव गंगवार में सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही दो साल की बच्ची कोमल की मौत हो गई जबकि अन्य तीनों घायल हो गए। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी पहुंच गई।

घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से नरोत्तम व उसकी पत्नी को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। अमरोहा से मेरठ ले जाते समय पति पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने मासूम बच्ची समेत तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सीओ दीप कुमार पंत ने बताया कि हादसे में मासूम बच्ची समेत तीन की मौत हुई है। ट्रक को कब्जे में कर लिया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।