Home मनोरंजन दो नई दिलचस्प कहानियों ‘हम रहें न रहें हम’ और ‘सपनों की...

दो नई दिलचस्प कहानियों ‘हम रहें न रहें हम’ और ‘सपनों की छलांग’ की पेशकश

4

मुंबई।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन किया बल्कि भारतीय टेलीविजन को कुछ सबसे यादगार शोज भी दिए। अब दो नए शोज के लॉन्च के साथ अपने प्राइम टाइम में दर्शकों को कुछ खास दिखाने जा रहा है। ये दो शोज ‘हम रहें न रहें हम’ को-पावर्ड बाय स्मिथ एंड जोंस पास्ता मसाला और ‘सपनों की छलांग’ को-पावर्ड बाय चिंग्स सीक्रेट शेजवान चटनी है।

हेड, बिजनेस आपरेशंस प्रदीप हेजमाड़ी ने कहा हम ऐसी जानी-पहचानी और सुंदर दुनिया में रहते हैं, जो दिखाए जाने के काबिल है। हमारी कहानियों में गहराई और सशक्त किरदार हैं, जिनमें इंसानी जज्बात और उत्साह की झलक मिलती है और यही खूबी हमारे साथ बिताए गए हर पल को यादगार बनाती है। प्राइमटाइम बैंड में अपनी फिक्शन प्रोग्रामिंग को मजबूत करते हुए हम दो नए शोज ‘हम रहें ना रहें हम’ और ‘सपनों की छलांग’ पेश करके बेहद खुश हैं।

 जो हर कहानी में एक अनोखा नजरिया और दमदार किरदार सामने लाते हैं। जिंदगी के करीब इस प्रेरणादायक कहानी में किट्टू गिडवानी दमयंती बारोट और टीना दत्ता सुरीली अहलूवालिया का रोल निभा रही हैं और जय भानुशाली शिवेंद्र बारोट के रोल में हैं। स्वस्तिक प्रोडक्शंस के सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने कहा, हर शो के साथ, हम सीमाओं को पार करने, परंपराओं को चुनौती देने और कुछ बेमिसाल एवं यादगार बनाने की कोशिश करते हैं।