Home मनोरंजन एक्ट्रेस अदा शर्मा सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई, 3 साल के...

एक्ट्रेस अदा शर्मा सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई, 3 साल के लिए किराए पर लिया, बोलीं- मन में आया…

4

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा के करियर ने बीते साल खूब ऊंची उड़ान भरी. सुदिप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' से अदा ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद एक्ट्रेस को 'बस्तरः द नक्सल स्टोरी' में देखा गया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन तो नहीं किया, लेकिन चर्चा में रही. बीते साल ही खबर आई थी कि अदा ने सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट किराए पर लिया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि जब भी वो ऐसा कदम उठाएंगी तो बताएंगी जरूर.

सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा
अब खबर आ रही है कि अदा ने सुशांत के फ्लैच में शिफ्ट कर लिया है. अक्तूबर 2023 में अदा ने सुशांत के फ्लैट को 3 साल के लिए लीज पर लिया था. बॉम्बे टाइम्स संग बातचीत में अदा ने कहा- चार महीने पहले मैं सुशांत के फ्लैट में शिफ्ट हुई. शिफ्ट होने के तुरंत बाद से ही मैं अपनी फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हो गई थी. मुझे ज्यादा समय ही नहीं मिला. इसके बाद मैं मथुरा के एलीफेंट सैंचुरी चली गई थी. वहां से वापस आने के बाद मैं इस फ्लैट में रह पाई हूं. मेरी मम्मी और दादी, हम सभी इस फ्लैट में साथ में रह रहे हैं.

अदा ने आगे कहा कि मुझे अब थोड़ा समय मिल पाया है, जिसकी वजह से मैं फ्लैट में पूरी तरह सेटल हो पाई हूं. मैं पाली हिल वाले घर में रहती थी. वहां, मेरा बचपन बीता है. उससे काफी यादें जुड़ी हैं. पहली बार ऐसा हुआ है, जब मैंनें मुंबई में कहीं शिफ्ट किया है. और ये फ्लैट मुझे काफी पॉजिटिव वाइब्स देता है. मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव रहती हूं.

"'द केरल स्टोरी' के दौरान मैंने नेचर के साथ काफी समय बिताया. लगा कि मुझे एक ऐसी जगह शिफ्ट होना चाहिए, जहां मैं बर्ड्स की देखभाल कर सकूं. उन्हें खाना खिला सकूं. जिस घर में मैं रहती थी, वहां स्पेस की कमी थी. इसलिए मैंने इस फ्लैट में शिफ्ट किया, जिससे मैं बर्ड्स को खाना खिला सकूं और मैं अपना ये सपना पूरा कर रही हूं. इस घर में काफी स्पेस है जो मेरे काम का है. मैं हमेशा से ही एक ऐसा घर चाहती थी, जहां से अच्छा व्यू मिले और स्पेस हो. मैं हमेशा से ही अपने इन्ट्यूशन पर भरोसा करती आई हूं. मैंने किसी की सलाह नहीं ली. कई लोगों ने मुझे डराया कि मैं एक हॉरर फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत न करूं, लेकिन मैंने किसी की नहीं सुनी. आगे भी मेरा यही रवैया रहेगा."