Home राज्यों से उत्तर प्रदेश झांसी में दिल दहलाने वाली वारदात: बीवी और बच्चे को मारने के...

झांसी में दिल दहलाने वाली वारदात: बीवी और बच्चे को मारने के बाद फांसी के फंदे पर लटका पति

4

झांसी

 

उत्तर प्रदेश में झांसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी बीबी और बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। दूसरी ओर सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आला अधिकारी मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

ये घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र के नैनागढ़ का हैं। जहां 40 साल के नीलेश ने 35 साल की बीवी प्रियंका और चार साल के बेटे हिमांशु को फांसी लगाने के बाद खुद को भी फांसी लगा ली। शनिवार देर रात हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। नीलेश कोतवाली थानाक्षेत्र के नई बस्ती का रहने वाला है और उसने अपनी ससुराल में इस दहलादेने वाली घटना को अंजाम दिया।

घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजेश एस अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि नीलेश ऑटो चलाता था और शराब का आदी था। पति-पत्नी के बीच अकसर झगड़े होते थे और एक रात पहले भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था। नीलेश अपनी ससुराल में एक कार्यक्रम में आया था। कार्यक्रम के बाद ऐसा लग रहा है कि पहले उसने प्रियंका और हिमांशु का फांसी लगायी और फिर खुद भी फांसी के फंदे पर लटक गया। नीलेश ने जब इस घटना को अंजाम दिया उस समय प्रियंका और हिमांशु ही केवल घर पर थे।

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है और जांच के बाद तस्वीर पूरे मामले को लेकर और साफ हो पायेगी। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।