Home मध्यप्रदेश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की सरेआम गुंडई! महिलाओं के साथ मारपीट……

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की सरेआम गुंडई! महिलाओं के साथ मारपीट……

11

छतरपुर
 पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई की गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है। यह वीडियो गड़ा गांव का है। वीडियो में शालिग्राम गर्ग कुछ गुंडों के साथ जीतू तिवारी नाम के एक युवक के घर जाता है और उसके परिवार के साथ मारपीट करता है। मारपीट के दौरान पीड़ित परिवार की ही एक लड़की वीडियो बना लेती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

वायरल वीडियो में शालीग्राम गर्ग एक काली गाड़ी से आते हुए दिखाई देता है। उसके साथ कुछ गुंडे भी हैं, जो जीतू तिवारी के परिवार के बुजुर्ग और महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए और गाली गलौज करते हुए नजर आ रहे हैं। मामले में छतरपुर पुलिस ने शालिग्राम गर्ग सहित दो अन्य लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटना में एक महिला, एक नाबालिग लड़की सहित एक बुजुर्ग को गंभीर चोट आई है। परिवार के लोगों का आरोप है कि मारपीट करने आए गुडों ने महिलाओं और लड़की के कपड़े भी फाड़े। फिलहाल पुलिस ने मामूली धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
दोस्त के घर में ही कर दी मारपीट

दरअसल, सोशल मीडिया पर जीतू तिवारी नाम के एक युवक ने एक वीडियो डाला है, जिसमें उसने बताया है कि वह और शालिग्राम गर्ग बहुत पुराने दोस्त हैं। शालिग्राम गर्व को नशे के अलावा कई और गंदी आदतें हैं। शालिग्राम गर्ग चाहते हैं कि मैं उनके साथ रहूं, लेकिन जब मैंने साथ रहने के लिए मना कर दिया तो वह मुझसे चिढ़ गए और आखिरकार उन्होंने मेरे घर पर हमला बोल दिया।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की बढ़ी मुश्किलें

कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले भी कई मामलों में उन पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है। दलित लड़की की शादी में फायरिंग से लेकर टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट के मामलों में भी एफआईआर दर्ज हो चुकी है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग के चलते एक बार फिर बागेश्वर बाबा सिर्फ सवालों के घेरे में हैं। अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है, क्योंकी बाबा अपने भाई को कथा से लेकर विदेशों की यात्रा में भी अपने साथ ले जाते हैं।