Home राज्यों से तेजस्वी का सीएम नितीश सरकार पर निशाना, बिहार में ब्यूरोक्रेसी हाबी है-अब...

तेजस्वी का सीएम नितीश सरकार पर निशाना, बिहार में ब्यूरोक्रेसी हाबी है-अब जम्हूरियत बचाने हमारा साथ दें

6

पटना.

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री पर तंज कसा है । उन्होंने कहा कि बिहार में लोकतंत्र नहीं रह गया है, सरकार नहीं रह गई है, केवल  व्यूरोक्रेसी रह गई है। अफसरशाही चरण सीमा पर है। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री की बात भी स्कूल के टाइमिंग को लेकर नहीं सुनी जाती। आप समझ जाइए क्या स्थिति है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री इतना कमजोर क्यों हो गए हैं ? 47 डिग्री टेंपरेचर है।

इस हिसाब से जो छोटे बच्चे हैं उनके रिलैक्सेशन का ध्यान लोगों को देना चाहिए। यह तो कोई भी एडवाइस करता है। डॉक्टर कहते हैं। इंफ्रास्ट्रक्चर में बिहार के स्कूलों का उस हिसाब का नहीं है ताकि स्कूल जाएंगे सुरक्षित रहेंगे, वह भी देखने वाली बात है। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस हालत में मुख्यमंत्री तो कुछ नहीं कर पा रहे है। उन्होंने कहा कि यह तो साफ दिख रहा है कि मुख्यमंत्री को लोगों ने घेर रखा है और उनके हाथ में कुछ नहीं है।

साथ दो वर्ना नहीं बचेगी जम्हूरियत
अब देश को सबसे ज्यादा जरूरत है एक होने की, बंटने का नहीं। तेजस्वी को जो सजा देना होगा दे देना लेकिन चुनाव खत्म होने दो। चुनाव तक आप प्यार दीजिये, ताकत  दीजिए और हम पर भरोसा कीजिए। हम आपके अधिकार के लिए, आपके आयन के लिए, जम्हूरियत के लिए लड़ रहे हैं। इस बार अगर मौका चूक जाओगे तो जम्हूरियत नहीं बचेगी, आयन नहीं बचेगा, देश का संविधान नहीं बचेगा, वोट का अधिकार नहीं बचेगा, यह अंतिम चुनाव हो जाएगा फेर।

मेरा लक्ष्य मोदी जी को हटाना
तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर हम जीतेंगे, अगर इंडी गठबंधन जीतेगी तो आपका आयन, आपका जम्हूरियत बचा रहेगा। हर 5 साल पर चुनाव होगा फिर तेजस्वी को सजा दे देना जो देना होगा।  हम लोग को एक रहना है। हम किसी को गाली देने नहीं आए हैं और ना शिकायत करने आए हैं। हमको जो गाली देना है गाली दो लेकिन हम उस गाली को भी आशीर्वाद के तौर पर, दुआ के तौर पर लेते हैं। बहुत कोशिश हो रही है कि तेजस्वी अपनी नजर इधर उधर हटा ले, लेकिन तेजस्वी इधर उधर देखने वाला नहीं है। मेरा लक्ष्य है मोदी जी को हटाना।