Home राज्यों से झुंझुनूं में पुलिस हिरासत में युवक ने तोड़ा दम… हवालात में गर्मी...

झुंझुनूं में पुलिस हिरासत में युवक ने तोड़ा दम… हवालात में गर्मी से बिगड़ी तबीयत, अस्पताल ले जाते समय मौत

3

झुंझुनूं
राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) में पुलिस हिरासत में एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गई. युवक पर रेप का आरोप लगा था. हवालात में उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद झुंझुनूं अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. पुलिस युवक की मौत की वजह हीट स्ट्रोक मान रही है. युवक की मौत की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है.

पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि मंड्रेला थाने में एक युवती ने केस दर्ज कराया था. उसने शिकायत में कहा था कि कोटपुतली का रहने वाला कुमार गौरव शर्मा नौकरी दिलाने के नाम पर उसे हैदराबाद ले गया था. वहां ले जाकर दुष्कर्म किया था. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने कुमार गौरव की तलाश शुरू की, लेकिन वह ठिकाने बदलता रहा. पुलिस ने उस पर पांच हजार का इनाम भी घोषित किया था.

पुलिस ने 25 मई को कुमार गौरव शर्मा को जयपुर से गिरफ्तार किया था. ​इसके बाद 26 मई को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया था. वह पुलिस रिमांड पर चल रहा था. कल दोपहर तीन बजे कुमार गौरव की तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उसे पुलिस मंड्रेला सीएचसी लेकर पहुंची.

हालत गंभीर होने पर उसे झुंझुनूं रेफर किया गया. इसके बाद उसे झुंझुनूं ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में कुमार गौरव की मौत हो गई. पुलिस ने शव को बीडीके अस्पताल में रखवा दिया है और मामले की जानकारी परिजनों को दी. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 176 सीआरपीसी के तहत मजिस्ट्रेट से भी मामले की जांच करने का निवेदन किया गया है.