Home राज्यों से उत्तर प्रदेश अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद शासन...

अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद शासन से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मच गया

4

अयोध्या
अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद शासन से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मच गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए से दी थी और इसके साथ ही युवक द्वारा डायल 112 पर फोन करके भी धमकी दी गई थी। पुलिस ने पड़ताल की और धमकी देने वाले के घर तक पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जांच करने के बाद पता चला है कि धमकी देने वाला किशोर है, और वह मानसिक रोगी बताया जा रहा है। किशोर की दादी को भी हिरासत में लिया गया है। परिवार के अन्य लोगों की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

मानसिक रोगी निकला किशोर
पुलिस के जांच करने के बाद पता चला है कि किशोर मानसिक रोग  से परेशान है, और उसका इलाज चल रहा है। इस दौरान पुलिस ने किशोर और उसकी दादी को गिरफ्तार कर लिया है। फिल्हाल, मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

इस तरीके से किया काबू
जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम को धमकी की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस हरकत में आई। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से पुलिस धमकी देने वाले युवक तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही, पुलिस ने किशोर की दादी को भी हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में यह सामने आया कि धमकी देने वाला 16 वर्षीय किशोर मानसिक रूप से अस्वस्थ है और उसका इलाज चल रहा है।