Home राज्यों से बिहार के किशनगंज में किराने का सामान दिलाने के बहाने पिता ने...

बिहार के किशनगंज में किराने का सामान दिलाने के बहाने पिता ने नदी बेटी से किया दुष्कर्म, पति को फांसी देने की महिला ने राखी मांग

6

किशनगंज.

बिहार के किशनगंज में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां भारत-नेपाल सीमा से सटे दिघलबैंक थाना क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही नाबालिग (13) बेटी के साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पीड़िता की मां का कहना है कि रविवार की रात कलयुगी पिता अपनी बेटी को किराना दुकान से सामान दिलवाने ले गया। लेकिन वह बच्ची को बाजार नहीं ले जाकर बच्ची को नदी किनारे ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बहुत देर तक वापस नहीं लौटने पर मां को चिंता होने लगी। पीड़िता की मां बच्ची को ढूंढने लगी लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। फिर घंटो बाद उसका पिता बच्ची को लेकर घर आया और उसे घर से बाहर से ही छोड़कर फरार हो गया।

पति को फांसी की सजा दिलवाना चाहती है मां
घर पहुंचते ही बच्ची जोर जोर से रोने लगी। दर्द से कराहती बच्ची लगातार बिलख-बिलखकर रोये जा रही थी। मां के पूछने पर मासूम बच्ची ने सारी घटना अपनी मां को बताई।घटना को सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। महिला ने तुरंत घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस संबंध में महिला ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा कि वह अब अपने पति को फांसी की सजा दिलवाना चाहती है ताकि आगे कोई बाप इस तरह की घिनौनी घटना  को अंजाम नही दे सके।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि नाबालिग बच्ची का इलाज चल रहा है। फिर उसका फर्द बयान लिया जायेगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का यह भी कहना है कि आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।