Home राज्यों से बिहार में पप्पू यादव ने भाजपा विधायक को दी खुली चुनौती, सत्ता...

बिहार में पप्पू यादव ने भाजपा विधायक को दी खुली चुनौती, सत्ता की हनक मत दिखाइए, तेजस्वी को सिर्फ मुस्लिम वोट से मतलब

8

मधुबनी.

मधुबनी लोकसभा क्षेत्र के जाले इलाके में 20 मई को बुर्का पहनकर फर्जी मतदान की कोशिश के आरोप में तीन फर्जी महिला मतदाता सहित चार लोगों को पुलिस ने बूथ पर से ही गिरफ्तार किया था। इसके बाद ग्रामीणों ने जाले थाना पर हमला कर चारों को भगा दिया था। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को जेल भेज दिया है। अब इस मामले में सियासत तेज हो गई है। पहले भाजपा के पूर्व मंत्री जीवेश कुमार और मधुबनी के सांसद अशोक कुमार यादव ने बुर्का पहनकर मतदान करने पर रोक लगाने की मांग की थी।

रविवार रात पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार और कांग्रेस नेता पप्पू यादव गिरफ्तार किए गए लोगों के घर पहुंचे। इनके परिजनों से मुलाकात की। पप्पू यादव ने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों के साथ आतंकियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है। पुलिस के डर से पूरा गांव दहशत में है। उन्होंने कहा कि पुलिस न्याय संगत कारवाई करे। आधी रात में जबरन गिरफ्तारी करना न्याय संगत नहीं है। इतना ही नहीं पप्पू यादव ने राजद प्रत्याशी अली अशरफ फातमी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिर्फ मुस्लिमों का वोट लेना ही इनका मकसद है। आज इनके दुःख में खड़ा नहीं होना दुखद है।

तेजस्वी पर भी कसा तंज
पप्पू यादव ने कहा कि राजद को मुस्लिम सिर्फ वोट से मतलब है। यहां के राजद उम्मीदवार अली अशरफ फातमी एक बार भी पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचे। राजद के बड़े नेता जिस तरह छपरा नहीं गए उसी तरह यहां भी नहीं आए। तेजस्वी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कम से कम एक बार हेलीकॉप्टर यहां भी उतार देते तो लोगों को राहत मिलता।

भाजपा विधायक को खुली चुनौती दी
पप्पू यादव ने स्थानीय भाजपा विधायक को खुली चुनौती भी दे दी। भाजपा के विधायक जीवेश मिश्रा पर भड़कते हुए कहा कि कि जो डर का माहौल बनाया है वो नहीं चलेगा। जरूरत पड़ेगा तो मैं गांव में ही बैठ जाऊंगा। यदि आपको ताकत और औकात है ना आकर लड़ लीजिए। इस तरह का जुल्म बंद करवाए। सत्ता की हनक मत दिखाइए। इस तरह लोगों के ऊपर तानाशाही बंद करिए।