Home राज्यों से दौसा की महिला को केबीसी की हॉट सीट में लगी 15 लाख...

दौसा की महिला को केबीसी की हॉट सीट में लगी 15 लाख की चपत, आरोपी ठग बिहार से गिरफ्तार

5

दौसा/सीवान.

कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठने की लोगों की कमजोरी का फायदा उठाते हुए एक बदमाश ने अलग-अलग लोगों से करीब 15 लाख रुपये ऐंठ लिए। पुलिस ने आरोपी को बिहार से गिरफ्तार किया है। आरोपी सोहराब अंसारी लोगों को फोन करके कौन बनेगा करोड़पति में जाने के लिए चयनित होने का झांसा देता और जाल में फंसाकर अलग-अलग बहानों से अकाउंट में पैसे डालने कहता था।

जानकारी के अनुसार सुनीतादेवी पत्नी ओमप्रकाश बैरवा, निवासी गीजगढ़, सिकंदरा ने 23 अप्रैल 2019 को पुलिस थाना सिकन्दरा में मामला दर्ज कराया था कि 20 मार्च 2019 को उसके पास KBC में चयनित होने संबंधी कॉल आया था। बदमाश ने फोन पर बताया था कि कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होने के लिए आपको 15200 रू. देना होंगे, जो कि सुनीता ने जमा करा दिए। उसके बाद इनकम टैक्स के नाम पर 42000 हजार रुपये और पॉलिसी के नाम पर 72000 रुपयों की मांग की गई जो कि सुनीता ने जमा करा दिए। इतना ही नहीं कभी गाड़ी, कभी टैक्स और कभी आने-जाने के खर्च के लिए अलग-अलग बहानों से करीब 15 लाख रुपये बदमाश ने वसूल लिए।
इधर पुलिस थाना सिकन्दरा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई और अब जाकर साइबर क्राइम जिला दौसा के नेतृत्व में 22 मई को बिहार के सीवान से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।