Home मनोरंजन 27 मई को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा ‘पुकार – दिल से...

27 मई को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा ‘पुकार – दिल से दिल तक’ का प्रीमियर

4

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर नये शो ‘पुकार – दिल से दिल तक’ का प्रीमियर 27 मई को होगा। अपने फिक्शन स्लेट में मनोरंजन के नए रंग के रूप में राजस्थान के जीवंत पहलू को जोड़ते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न दर्शकों के लिए पुकार – दिल से दिल तक पेश करने वाला है। यह शो एक परिवार की हार्दिक 'पुकार' को दर्शाता है, जिसके सदस्य एक-दूसरे को खोज रहे हैं और विभिन्न हालातों के बावजूद साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। इसका प्रीमियर 27 मई 2024 को होगा, जो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे प्रसारित होगा।

गुलाबी शहर, जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित, यह शो प्यार, नुकसान और मुक्ति की कहानी बुनता है, और एक तनहा मां, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) के सफर और अपनी खोई हुई बेटियों – वेदिका (सायली सालुंखे) और कोयल (अनुष्का मर्चंडे) से दोबारा मिलने की उसकी दृढ़ उम्मीद को दर्शाता है। एक कुटिल चाल से दुखद रूप से अलग हो गईं, सरस्वती, वेदिका और कोयल की राहें अनजाने में अप्रत्याशित हालातों में दोबारा मिलेंगी और साथ मिलकर, उन्हें शो की खलनायिका राजेश्वरी माहेश्वरी (सुमुखी पेंडसे) का सामना करना होगा, जिसने उनके परिवार को जुदा कर दिया था।

सायली सालुंखे ने कहा,मुझे वेदिका जैसा जटिल किरदार निभाने में खुशी हो रही है। न्याय की गहरी भावना रखने वाली एक नेक, स्वतंत्र वकील के रूप में, वह हमेशा सही काम करने की कोशिश करती है। यह जानना दिलचस्प होगा कि वह अपने बचपन की भूली हुई बातों और अपने वर्तमान के बीच के बिंदुओं को कैसे जोड़ती है, जिससे उसके किरदार की गहराई का पता चलेगा।

अनुष्का मर्चंडे ने कहा,कोयल का किरदार निभाने का सफर रोमांचक रहा है – वह एक अदम्य भावना वाली महत्वाकांक्षी, साहसी और जुगाड़ू लड़की है। वह एक दुखद दुर्घटना के कारण अपने असली परिवार से अलग हो गई थी, और उसकी परवरिश एक ठग महिला, मयूरी ने की थी। कोयल की कहानी दृढ़संकल्प और अस्तित्व की कहानी है। मैं इस जटिल और तेज़तर्रार किरदार को जीवंत करने के लिए उत्साहित हूं।

सुखदा खांडकेकर ने कहा,सरस्वती का किरदार बेहद दमदार है, उसकी सबसे बड़ी ताकत यह उम्मीद है कि उसकी बेटियां ज़रूर वापस आएंगी। एक अभिनेत्री के रूप में, इतने विशाल कैरेक्टर आर्क वाली किसी डायनेमिक भूमिका को निभाना रोमांचक है। भावनाओं से भरपूर इस शो का कॉन्सेप्ट निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा और उनके दिलों को छू जाएगा।