Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बरेली पुलिस जज साहब के गुमशुदा कुत्‍ते की तलाश में खाक छान...

बरेली पुलिस जज साहब के गुमशुदा कुत्‍ते की तलाश में खाक छान रही , 24 लोगों पर दर्ज की FIR

3

बरेली

 यूपी के बरेली में एक जज साहब का पालूत कुत्‍ता गायब होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सिविल जज की शिकायत के बाद पुलिस ने 24 से ज्‍यादा लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कुत्‍ते की तलाश में जुटी हुई है। सिविल जज ने अपने पड़ोस में रहने वाले डंपी अहमद पर कुत्‍ता चोरी करने का आरोप लगाया है। पुलिस उनके आरोपों की जांच कर रही है।

बरेली निवासी शिकायतकर्ता वर्तमान में हरदोई कोर्ट में सिविल जज के रूप में तैनात हैं। उनका पूरा परिवार बरेली की सनसिटी कॉलोनी में रहता है। अपनी शिकायत में जज ने लिखा है कि इसी कॉलोनी में रहने वाले डंपी अहमद ने उनके घर से बच्‍चों और महिलाओं को बाहर बुलाकर धमकाया और बदसलूकी की। जान से मारने की धमकी थी और खुन्‍नस निकालते हुए उनका पालतू कुत्‍ता गायब कर दिया।

कुत्‍ते ने डंपी की पत्‍नी और बेटे पर किया था हमला?

दूसरी ओर, डंपी अहमद के परिवार का कहना है कि उनकी पत्‍नी और बेटी पर जज के कुत्‍ते ने हमला किया था। इसी बात की शिकायत करने डंपी अहमद जज के घर गए थे। दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हो गई थी। इसके बाद बाद जज ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर कौन सच बोल रहा है। साथ ही कुत्‍ते की तलाश भी की जा रही है।

 

जज ने लखनऊ से बरेली पुलिस को किया फोन

बताया जा रहा है कि कुत्‍ता गायब होने की खबर जब लगी तो सिविल जज लखनऊ में थे। उन्‍होंने वहीं से बरेली पुलिस को फोन किया। सीओ अनिता चौहान ने कुत्‍ते की तलाश में टीमें लगाई हैं। इस बीच मीडिया ने जज के परिवार से इस सबंध में बातचीत करने का प्रयास किया तो उन्‍होंने नियमों का हवाला देते हुए इन्‍कार कर दिया। हालांकि परिवार ने अपने पालतू कुत्‍ते की फोटो और सीसीटीवी फुटेज उपलब्‍ध कराए हैं।