Home राज्यों से उत्तर प्रदेश कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को दिया अंजाम

5

कानपुर

कानपुर के हंसपुरम में पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। छह साल की बेटी के सामने गुरुवार आधी रात को भजन गायिका पत्नी को न सिर्फ बेरहमी से पीटा, बल्कि उसे तीसरे माले से फेंक भी दिया। गंभीर हालत में उसे हैलट अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में महिला की मौत के बाद आरोपित अपनी बेटी को लेकर फरार हो गया। इसके बाद गायिका के पिता की तहरीर पर नौबस्ता पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ हत्या की धारा में रिपोर्ट कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। दोनों में अक्सर पैसे को लेकर विवाद होता था।

हरबंश मोहाल निवासी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि 14 साल पहले उनकी बेटी सपना उर्फ नीलम तिवारी ने घाटमपुर के राहुल तिवारी से प्रेम विवाह किया था। नीलम देवी जागरणों में भजन गाती थी। कुछ दिन पहले सपना अपने 10 साल के बेटे समर को मायके में छोड़ गई थी। पिता ने बताया कि गुरुवार देर रात करीब सवा 12 बजे राहुल के भाई अंकित ने फोन किया तो समर ने उठाया। अंकित ने समर को घटना की जानकारी दी। उधर, राहुल ने सपना की छोटी बहन के पति हर्ष गौड़ को जानकारी देते हुए हैलट बुलाया। शिवकुमार समर को लेकर हैलट पहुंचे तो उन्हें बेटी की मौत की जानकारी मिली। पूछने पर पता चला कि राहुल छह साल की बेटी शौर्या को लेकर फरार हो गया है। नौबस्ता पुलिस ने शिवकुमार की तहरीर पर राहुल तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। फोरेंसिक टीम ने वारदात वाली जगह पर जाकर साक्ष्य जुटाए हैं।

राहुल और उसकी गायिका पत्नी सपना उर्फ नीलम का रिश्ता फिल्म ‘दरार’ जैसा हो गया था। जैसे फिल्म में अभिनेता ने अपनी पत्नी पर शक कर उसे बेतहाशा मारपीट करता था उसी तरह राहुल भी पत्नी सपना उर्फ नीलम को कभी पैसों के लिए तो कभी किसी अन्य मामलों को मुद्दा बनाकर मारता पीटता था। पीटने के बाद अचानक हाथ जोड़कर उससे माफी भी मांगने लगता था। गायिका पति के इस व्यवहार को समझ नहीं पा रही थी और हर बार वह उसे माफ कर देती थी। सपना को मालूम नहीं था कि जिसे वह हर बार माफ कर रही है एक दिन वह ही उसकी जान ले लेगा।

पिता शिवकुमार ने बताया कि करीब 15 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी। तब राहुल ने खुद को एक बड़ी कम्पनी का अधिकारी बताकर बेटी को जाल में फंसा लिया था और फिर उससे प्रेम विवाह कर लिया। शादी के बाद पता चला कि वह नशे का लती है। आए दिन नशे में धुत होने के बाद बेटी से मारपीट करता था और शराब पीने के लिए उससे पैसे छीन लेता था। पैसे ना देने पर उसे डंडे और बेल्ट से पीटता था। इसको लेकर 2023 अगस्त में नौबस्ता थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन उस मामले में पुलिस ने समझौता करा दिया था।