Home राज्यों से पांचवें चरण के चुनाव से CM Kejriwal से मिलने पहुंचे Raghav Chadha

पांचवें चरण के चुनाव से CM Kejriwal से मिलने पहुंचे Raghav Chadha

4

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे। वो सीएम केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं। राघव चड्ढा पिछले कई महीनों से ब्रिटेन में थे, जहां उनकी आंख की सर्जरी हुई थी। सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के वक्त भी राघव चड्ढा मौजूद नहीं थे। विपक्ष उनकी गैरमौजूदगी को लेकर आम आदमी पार्टी पर लगातार हमलावर रहा है।

अचानक सीएम हाउस पहुंचे राघव
राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं में शामिल हैं। वो हमेशा से पार्टी का पक्ष सार्वजनिक मंच पर रखते आ रहे हैं। लेकिन कुछ महीनों पहले वो ब्रिटेन में आंख की सर्जरी कराने पहुंचे। उनके जाने का बाद से ही आम आदमी पार्टी किसी न किसी मुश्किल में फंसती रही। सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब नीति मामले में गिरफ्तार कर लिया। पार्टी ने कड़ा विरोध किया, लेकिन आप को राघव की कमी भी खली। राघव की गैर मौजूदगी को लेकर बीजेपी भी आम आदमी पार्टी को घेरती नजर आई। लेकिन अचनाक राघव का वापस लौटना और सीएम हाउस पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है।

पार्टी में मचा हुआ है घमासान
राघव चड्ढा ऐसे वक्त विदेश से वापस आए हैं, जब आम आदमी पार्टी में घमासान मचा हुआ है। हाल ही में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम के पीए विभव कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम हाउस में उनके साथ मारपीट और बदसलूकी हुई।

स्वाति मालीवाल के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि स्वाति बीजेपी के इशारे पर ये सब कर रही हैं। वो बिना सीएम के अपॉइनमेंट के उनके आवास पहुंची थीं। आप नेता आतिशी ने आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल ने सीएम के स्टाफ के साथ बदतमीजी की और उन्हें धमकाया।