Home राज्यों से वीडियो वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल का रिएक्शन, ‘राजनीतिक हिटमैन ने...

वीडियो वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल का रिएक्शन, ‘राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी’

2

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्‍वाति मालीवाल मारपीट मामले में नया मोड़ आ गया है। 13 मई की इस घटना का एक कथित वीडियो सामने आया है, जिसमें स्वाति मालीवाल और कुछ कर्मचारियों के साथ बहस होती दिख रही है। अब इस मामले पर स्वाति मालीवाल का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

आम आदमी पार्टी ने जारी किया वीडियो
दरअसल, आम आदमी पार्टी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कहते हैं। इस दौरान वह विभव पर गुस्सा हो रही है। वह कहती हैं कि आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी। जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी। आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी। वहां मौजूद कर्मचारी स्वाति से रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। स्वाति कहती हैं, 'मैंने अभी 112 पर कॉल कर दी है, पुलिस को आने दीजिए, उसके बाद बात करते हैं।' इस पर कर्मचारी कहते हैं कि पुलिस भी तो बाहर ही आएगी, यहां तक नहीं आएगी ना? स्वाति कहती हैं नहीं अब जो होगा अंदर ही होगा, अंदर आएगी। कर्मचारी स्वाति से बाहर आने का आग्रह करते है तो वह कहती हैं, 'फेंक दो उठाकर..आप फेंक दो.. ये गंजा साला।' हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

वीडियो पर स्वाति मालीवाल ने क्या कहा?
इस के सामने आने के बाद स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, ''हर बार की तरह इस बार भी राजनीतिक हिटमैन ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट करवाकर, आधी-अधूरी बिना संदर्भ की वीडियो चलाकर इसे लगता है कि ये इस अपराध को अंजाम देकर खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।''