Home राज्यों से भरतपुर नेशनल हाईवे पर भीषण एक्सीडेंट, 4 महिलाओं की मौत, ट्रक में...

भरतपुर नेशनल हाईवे पर भीषण एक्सीडेंट, 4 महिलाओं की मौत, ट्रक में घुसी बस, आगे का पूरा हिस्सा खत्म

3

भरतपुर
 राजस्थान के भरतपुर में उत्तर प्रदेश रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई है। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। कई यात्रियों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। यह हादसा जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर हुआ है।

जबकि 12 यात्री घायल हो गए. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं, दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि हलैना बस स्टैंड के पास एक यूपी नंबर की बस आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना में बस का आगे का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए.

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि आसपास में हड़कंप मच गया. बस में सवार यात्रियों में चीखपुकार मच गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पास में मौजूद लोगों ने दौड़कर पुलिस के साथ मिलकर बस में फंसे घायल यात्रियों को बाहर निकाला. घायलों को स्थानीय अस्पताल और आरबीएम अस्पताल में भेजा गया है.

डीएसपी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद से बस चालक फरार है. संभवतः बस चालक या तो नशे में था या उसे नींद की झपकी लग गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. फिलहाल, दुर्घटनाग्रस्त बस को क्रेन की मदद से हाईवे से हटा दिया गया है. घायलों का उपचार कराया जा रहा है.

मृतक चारों महिलाएं हैं : हलैना थाना एसएचओ बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि बस उत्तर प्रदेश रोडवेज की है जो कि अलीगढ़ से जयपुर जा रही थी. दुर्घटना में मारने वाली चारों महिला यात्री हैं, जिनकी फिलहाल पहचान की जा रही है. वहीं, 12 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें नितिजा, रामू, संतोष, सूर्यप्रताप, राजू, मोहित, पप्पू, जीतेंद्र, सुमित और तेजवीर शामिल हैं. घायलों में 3 साल की बच्ची और एक साल का बच्चा भी है. सभी घायल यात्री उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ क्षेत्र के हैं.

हादसे के बाद मची चीख पुकार
हादसे के बाद बस में चीख मच गई। दो वाहनों की भिड़ंत के बाद तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसा इतना भीषण था कि बस का आधे से ज्यादा हिस्सा चकनाचूर हो गया। सूचना पर पहुंची

हाईवे पर लगा लंबा जाम
हादसे के बाद जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहनों व एबुलेंस से मृतकों व घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हाईवे से हटाया। इसके बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से शुरू हो पाई।