Home राज्यों से राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भरा पर्चा

राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भरा पर्चा

सासाराम
राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी के तौर पर शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया। अपने समर्थकों के साथ नॉमिनेशन करने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि  उनकी किसी से कोई लड़ाई नहीं है। पीएम मोदी ने पिछले दस सालों में इतना काम किया है कि जनता उनके प्रति काफी आकर्षित है। काराकाट की जनता हमेशा विकास पर वोट करती है और इस बार भी एनडीए के उम्मीवार को अपना समर्थन देकर दिल्ली भेजेगी। इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह को लेकर पूछे गए सवालों का भी जवाब दिया। इस सीट पर उनकी लड़ाई इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह कुशवाहा से है। हालांकि पवन सिंह की मौजूदगी से काराकाट में मुकाबला त्रिकोणीय होता दिख रहा है। काराकाट में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जुन को मतदान है।

नामांकन दाखिल करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कोई चुनाव लड़े, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। पवन सिंह के चुनाव लड़ने के सवाल पर राष्ट्रीय लोक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशवाहा ने कहा कि उनसे न तो हमें कोई असर पड़ रहा है और न ही जनता पर कोई असर दिख रहा है। कहा कि  यदि खुद को भाजपा का सदस्य बताते हैं तो  हैं तो उनकी चिंता भारतीय जनता पार्टी को करनी है। हम लोगों को उनकी चिंता नहीं करनी चाहिए। भाजपा के लोग क्या करना है, क्या नहीं करना है, यह खुद से तय कर लेंगे। उन्होंनें जोर देकर कहा कि पवन सिंह के चुनाव लड़ने से चुनाव लड़ने का कहीं कोई अर्थ नहीं है। उपेंद्र कुशवाहा से एक दिन पहले गुरुवार को भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया था।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  पिछले 10 वर्षों में इतना काम किया है कि उनके काम के प्रति लोगों में काफी लगाव है। इसके साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बिहार के विकास के लिए काफी काम किया हैं। उनको लेकर भी लोगों में बहुत चर्चा है। इसलिए मिला-जुलाकर समाज के सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं और एनडीए प्रत्याशी के रूप में हमारी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि यह सीट एनडीए की है। 2014 से 2019 तक जनता मौका दिया। इस बार भी एनडीए की जीत होगी।