Home राजनीति प्रधानमंत्री ने मतदान के बाद मीडिया से भी बात की और पत्रकारों...

प्रधानमंत्री ने मतदान के बाद मीडिया से भी बात की और पत्रकारों को अपनी सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी

नई दिल्ली
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात की गांधीनगर लोकसभा सीट पर मंगलवार को मतदान किया। इस सीट से होम मिनिस्टर अमित शाह चुनावी समर में उतरे हैं। प्रधानमंत्री ने मतदान के बाद मीडिया से भी बात की और पत्रकारों को अपनी सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी। पीएम मोदी ने कहा, 'गर्मी के दिनों में आप लोग दिन रात दौड़ लगा रहे हैं। चुनाव के दिनों में आपको बहुत मेहनत करनी पड़ी है। मीडिया का कंपीटिशन भी इतना है कि आपको समय से आगे दौड़ना पड़ता है। मैं तो मीडिया के साथियों से कहूंगा कि अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें। उन्होंने कहा कि मैं तो यही कहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा पानी पिएं। इससे एनर्जी लेवल मेंटेन रहता है और तबीयत भी ठीक रहती है।'

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मतदान कोई सामान्य दान नहीं है। भारत में दान का एक महात्म्य है। अभी तीसरे राउंड का मतदान है। अभी तीन सप्ताह और वोटिंग चलेगी और 4 राउंड अब भी बाकी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं नियमित यहीं से मतदान करता हूं। अमित भाई यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। रात को ही आंध्र प्रदेश से आया हूं। अब महाराष्ट्र, तेलंगाना जैसे राज्यों में जाना है। मैं देश के मतदाताओं को आभार व्यक्त करता हूं कि वह पूरे उत्साह के साथ वोटिंग में हिस्सा ले रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में वोट डाला। वह आमतौर पर इसी मतदान केंद्र पर वोट डालते रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी मतदान के लिए पहुंचे तो होम मिनिस्टर अमित शाह ने उनका स्वागत किया और साथ ही रहे। मतदान के बाद स्कूल से बाहर निकले पीएम नरेंद्र मोदी ने एक लड़की के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। बता दें कि गांधीनगर लोकसभा सीट भाजपा का गढ़ रही है। अमित शाह से पहले भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी भी यहां से चुनाव लड़ते रहे हैं। अमित शाह ने 2019 में भी इस सीट पर बड़े अंतर से जीत हासिल की थी।