Home छत्तीसगढ़ सीएम साय ने मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को दी जन्मदिन की बधाई, केक...

सीएम साय ने मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को दी जन्मदिन की बधाई, केक में दुर्गा कॉलेज से नए संसद भवन तक की छाप दिखी

3

रायपुर
छत्तीसगढ़ कैबिनेट में चौथी बार मंत्री पद की शपथ लेने वाले बृजमोहन अग्रवाल का जन्म एक मई 1959 को रायपुर में हुआ था. काॅमर्स व आर्ट्स दोनों विषय से पोस्ट ग्रेजुएशन, एलएलबी की डिग्री भी ली है. साल 1986  में इनकी शादी सरिता देवी अग्रवाल से हुई.  इनके 2  बेटे और 1 बेटी हैं. बृजमोहन रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक हैं. मंत्रिमंडल के मेरे साथी, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य श्री @brijmohan_ag जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

सीएम विष्णुदेव साय ने मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को जन्मदिन की बधाई दी। सीएम साय ने ट्विटर पर लिखा, मंत्रिमंडल के मेरे साथी, भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य बृजमोहन अग्रवाल आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

65 वे जन्मदिन पर 65 पाउंड का केक काट मनाया जन्मदिन
क्या अमीर क्या गरीब बृजमोहन भैया सबके करीब यह दृश्य प्रत्यक्ष तौर पर बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिवस पर आज देखने को मिला। आधी रात से ही उनके मौल श्री विहार स्थित निवास पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके चाहने वाले समाज के सभी वर्गों के शुभचिंतकों, समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। वही मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के जन्मदिन को खास बनाने उनके सबसे करीबी गरियाबंद नपा अध्यक्ष गफ़्फ़ू मेमन ने कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी.नगरपालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन एवं उनके समर्थको के साथ राजधानी पहुंचे. जहां उन्होंने रात ठीक 12 बजकर 45 मिनट में मंत्री के हाथो 65 वर्ष के होने पर 65 पाउंड का केक कटवाकर उनके जन्मदिन की बधाई दी, लोगो के लिये आकर्षण रहा 65 पाउंड का विशाल केक इस केक की ख़ासियत इसमें मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की राजिनीतिक कैरियर की उपलब्धियाँ बाखूबी दर्शायी गई थी दुर्गा कॉलेज से मध्य प्रदेश विधानसभा, छत्तीसगढ़ विधानसभा और अब दिल्ली संसद भवन को बेहतरीन तरीक़े से बनाया गया था,

प्रदेश भर से पहुंचे हज़ारों लोगों ने उनसे प्रत्यक्ष रूप से भेट कर जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मंत्री अग्रवाल के दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना की इस अवसर पर भाजपाइयों ने अपने नेता के जन्मदिन को यादगार बनाने कोई कसर नहीं छोड़ी. इस दौरान मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को बधाई देने रायपुर शहर ही नहि छत्तीसगढ़ के दूर दारज गाँव से उनके समर्थक उन्हें बधाई देने उनके निवास पहुंचे हुए थे.और ढोल नंगाड़े और मंत्री के दीर्घायु की कामनना करते हुए उनका स्वागत किया फिर श्री अग्रवाल ने सपरिवार केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया.