Home राज्यों से अब राजद प्रत्याशी के बयान से गरमाई सियासत, बैलट पेपर का जमाना...

अब राजद प्रत्याशी के बयान से गरमाई सियासत, बैलट पेपर का जमाना नहीं लौटा, EVM से जिन्न निकलने की उम्मीद

वैशाली.

राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार अब अब 90 के दशक को याद दिलवा रहे हैं। महागठबंधन की उम्मीदवार और राजद की टिकट पर लड़ रहे चुनाव बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 1990 और 1995 में जिस प्रकार से जिन्न निकलता था। इस बार वही जिन्न ईवीएम से निकलेगा।

मुन्ना शुक्ला ने कहा कि लालू राज में जिन्न मतगणना के समय निकलता था इस बार भी वही होने वाला है। खुले मंच से मुन्ना शुक्ला वैशाली लोकसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान लोगों को ईवीएम से जिन्न निकलने की बात कह रहे।  मुन्ना शुक्ला ने कहा कि पूरे बिहार में सभी 40 के 40 सीट महागठबंधन जीत सकती है। आपलोगों को 1995 वाला चुनाव तो याद ही होगा किस प्रकार जिन्न निकलता था? कहीं इस बार फिर से वह जिन्न निकल ना जाए। आप लोग तैयार रहिए दिल्ली में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

सत्ता पक्ष का आरोप राजद प्रत्याशी वोट लूटने की बात कह रहे हैं
इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। महागठबंधन के विरोधियों का कहना है कि जिस तरह जंगलराज में वोट लूट लिए जाते थे, उसी तरह राजद प्रत्याशी वोट लूटने की बात कह रहे हैं। उन्हें लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। ईवीएम पर सवाल खड़ा करने वाले अब ईवीएम से जिन्न निकले की बात कह रहे हैं। 90 के दशक में दबंगों द्वारा बूथ पर कब्जा कर जबरदस्ती अपने पक्ष में मतदान करवा लिया जाता था। आशंका है कि कहीं इस बार भी यह लोग मतदान को प्रभावित न करें। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले।