Home राज्यों से अशोक बैरवा ने युवा प्रदेश उपाध्यक्ष को धक्के मार मंच से उतारा

अशोक बैरवा ने युवा प्रदेश उपाध्यक्ष को धक्के मार मंच से उतारा

2

सवाई माधोपुर/जयपुर
 राजस्थान के सवाई माधोपुर में कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा के पक्ष में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सभा को संबोधित किया। इस दौरान चुनावी सभा में से फिर कांग्रेस में फूट देखने को मिली, जहां नेताओं के मंच पर बैठने की लड़ाई सामने आई। पूर्व विधायक अशोक बैरवा ने कांग्रेस के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष टटवाल को मंच से हाथ पकड़ कर नीचे उतार दिया। इस दौरान दोनों के बीच सार्वजनिक के रूप से मंच पर खूब तनातनी हुई। यह सब सचिन पायलट के सामने घटित हुआ। बाद में टटवाल के समर्थकों ने पायलट और अशोक बैरवा के सामने विरोध व्यक्त किया। इस पर पायलट ने तत्काल हस्तक्षेप किया।

पायलट के सामने प्रदेश उपाध्यक्ष टटवाल को नीचे उतारा
टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हरीश मीणा चुनाव मैदान में है। उनके सामने बीजेपी के मौजूदा सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया है। इधर, सचिन पायलट अपने करीबी हरीश मीणा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने सवाई माधोपुर आए। इस दौरान मंच पर बैठे युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष टटवाल को देखकर पूर्व विधायक अशोक बैरवा ने उन्हें टोक दिया। यह नहीं बैरवा टटवाल के पास पहुंचे और उनका हाथ पड़कर कुर्सी से नीचे उतार दिया। इस दौरान बैरवा ने टटवाल को धक्का भी दिया। जिससे वह मंच पर गिरते गिरते बचे। यह सब घटना सचिन पायलट और कांग्रेसी प्रत्याशी हरीश मीणा के सामने हुई।

आक्रोशित समर्थकों ने पायलट के सामने नाराजगी जताई
पूर्व विधायक की ओर से टटवाल को धक्का मार कर मंच से हटाने की घटना से उनके समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इस घटना को लेकर टटवाल के समर्थकों ने सचिन पायलट के सामने विरोध शुरू कर दिया। इस घटना से पायलट का ध्यान आकर्षित हुआ। इस पर उन्होंने और हरीश मीणा ने तुरंत आशीष टटवाल को पूरे सम्मान के साथ मंच पर बुलाया। साथ ही पूर्व विधायक अशोक बैरवा को हिदायत दी कि, पार्टी का अनुशासन भंग करने की कोशिश ना करें। इस घटना से पहले भी पूर्व विधायक अशोक बैरवा और आशीष टटवाल के बीच अदावत देखने को मिली हैं। दौलतपुरा में जनसंपर्क के दौरान भी दोनों नेता आपस में टकरा गए।