Home राज्यों से तेजस्वी यादव व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने चुनाव प्रचार किया, इस...

तेजस्वी यादव व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने चुनाव प्रचार किया, इस दौरान कहा- BJP ने चाचा को लात मारी, तो हमने बनाया CM

7

पटना
बिहार के गया संसदीय क्षेत्र के बाराचट्ठी में शनिवार को राजद नेता तेजस्वी यादव व वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत के लिए जनता से वोट मांगे। इस दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने जब चाचा को लात मारी थी, तो हमने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया था।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं आप लोगों के पास मुद्दों की बात करने आया हूं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बात नहीं करूंगा। हमारा देश गरीब इसलिए है, क्यों कि डिग्री लेकर युवा इधर-उधर भटक रहा है। वह बेरोजगार है और यही इस देश का सबसे बड़ा दुश्मन है। इस चुनाव का असली मुद्दा महंगाई, शिक्षा, गरीबी है, लेकिन भाजपा इस पर बात नहीं करेगी। वह इधर-उधर के मुद्दों पर बात करते हैं।

तेजस्वी यादव ने सभा में मौजूद जनता से पूछा कि देश में पिछले 10 से पीएम मोदी की सरकार है। बिहार में 17 साल से डबल इंजन की सरकार चल रही है। आप खुद से पूछिये कि आपके यहां कितना विकास हुआ है। इस क्षेत्र से भाजपा के ही सांसद चुनकर आते रहे हैं। हमने सर्वजीत को यहां से उतारा है। उनके पिता ने गया के लिए काफी काम किया था। अब वह भी इस क्षेत्र के लिए अपना योगदान देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम गया आए हैं, तो खाली हाथ लेकर नहीं आए हैं। हम अपने साथ परिवर्तन का पत्र लेकर आए हैं। हमारा चाचा जो काम 17 साल में नहीं कर पाए, वह हमने 17 महीनों में कर दिखाया।

नीतीश कुमार पर किया हमला
तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के विधानसभा चुनाव में चाचा बोला करते थे कि पैसा कहां से लाएगा। भाजपा ने जब चाचा को लात मारकर बाहर कर दिया था, तो हमने समर्थन देकर सरकार बनवाई थी। उन्होंने पिता जी से माफी मांगी थी। उसके बाद वह फिर पलट गए।