Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ी फिल्म “लगन” के गाने व फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन

छत्तीसगढ़ी फिल्म “लगन” के गाने व फिल्म के पोस्टर का हुआ विमोचन

4

रायपुर

एसएन फिल्म प्रोडक्शन मोहला व नयन फिल्म प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म "लगन " के गाने व फिल्म के पोस्टर का विमोचन निमार्ता व फिल्म डिस्ट्रीब्यूसर अलख राय, छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल, फिल्म के निमार्ता बहादूर बघेल, बरसन देश लहरे, मनोज यादव, मंजू साहू, सहनिमार्ता व फिल्में के डायरेक्टर धज्जू, नरेश बोगाजी, फिल्म के हिरो- राज रावते, हिरोइन योगिता मडरिया, राश्मि देवांगन,  उर्वशी साहू व अन्य कलाकारों की मौजूदगी में हुआ। छत्तीसगढ़ी फिल्म "लगन " 9 अगस्त को छत्तीसगढ़ के 20 सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज ने बताया कि वे इस फिल्म में कृष्ण की भूमिका में नजर आएंगे जो हर किसी की मदद के लिए हमेशा खड़े रहता है और वे रियल लाइफ में भी ऐसे ही है। योगिता मडरिया ने कहा कि यह उनकी बतौर हिरोइन पहली फिल्म हैं जिसमें वह राधा की भूमिका निभा रही है लेकिन इससे पहले वे एक फिल्म में काम कर चुकी है लेकिन उसमें उनका थोड़ा सा ही रोल था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था। इससे पहले वह शॉट फिल्मों में एलब्म में काम कर थी जहां दो-तीन घंटों की शूटिंग के बाद काम पूरा हो जाता था लेकिन फिल्म में काम करना बहुत मुश्किल होता है। एक ही सीन को कई बार करना होता है जब तक वह वोके न हो जाए। उर्वशी साहू ने बताया कि इस फिल्म वह एक सौतेली माँ का किरदार निभा रहे है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

राज कहा कि फिल्म का अधिकांश शूटिंग पाटन क्षेत्र में हुआ और इसके लेखक / गीतकार- दिलीप कौशिक, संगीतकार – घनश्याम गंधर्व व  गानो को आवाज दिया है विवेक शर्मा, कंचन जोशी, सुनील सोनी, चम्पा निषाद, अनुराग शर्मा ने। 30 दिनों की शूटिंग के बाद 2.40 मिनट की फिल्म बनाई गई है। फिल्म के गाने बेहतरीन बने है जो हर किसी की जुबा रहेगा। यह फिल्म जहां दर्शकों को एक समय रुलाएगा तो एक समय खूब हसाएगा भी।