Home खेल प्लेऑफ शुरू होने से पहले नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ लय हासिल करना...

प्लेऑफ शुरू होने से पहले नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ लय हासिल करना चाहेगा केरला ब्लास्टर्स

2

गुवाहाटी
केरला ब्लास्टर्स एफसी पहले ही इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है, और वो आज शाम मेजबान नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से भिड़ेगी, तो सीजन के अंतिम चरण की शुरुआत से पहले लय हासिल करना चाहेगी।

येलो आर्मी का सीजन का पहला हाफ शानदार रहा जिसने उसे शीर्ष छह में जगह बनाने की मदद की। मुख्य कोच इवान वुकोमानोविक क्लब के साथ तीन सीजन से हैं और टीम को तीनों सीजन में प्लेऑफ में ले गए हैं। ब्लास्टर्स ने अपने पिछले पांच मैचों में संभावित 15 में से 11 अंक गंवाए हैं, जिसमें तीन हार और एक ड्रा शामिल है। वे कोच्चि में अपना पिछला मुकाबला ईस्ट बंगाल एफसी से 2-4 से हार गए थे। दूसरी ओर, हाईलैंडर्स 20 अंकों के साथ ग्यारहवें स्थान पर हैं, लेकिन शेष तीन मैचों में वे अभी भी नौ अंक जीत सकते हैं।

वे अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकते हैं, और उनकी यह उम्मीद केरला ब्लास्टर्स की खराब फॉर्म के कारण बनी हुई है। हालांकि, उन्हें अपने पिछले मैच में मुम्बई सिटी एफसी ने 4-1 से हराया था, और यह देखना दिलचस्प होगा कि हाईलैंडर्स उस हार से उबरने के लिए क्या करते हैं।

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के स्पेनिश हेड कोच जुआन पेड्रो बेनाली ने मैच से पहले शुक्रवार को कहा, "जीतना महत्वपूर्ण है। मैंने वे सारे गोल देखे हैं जो हमने इस सीजन में खाए हैं और मुझे लगता है कि हमने अब तक 17-18 अंक गंवाए हैं। अगर हमें उनमें से सात-आठ अंक भी मिल गए होते, तो अभी हम चौथे स्थान पर होते।"

केरला ब्लास्टर्स एफसी के सर्बियाई हेड कोच इवान वुकोमानोविक ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "कोच्चि से बहुत दूर, यहां खेलना हमेशा बहुत कठिन होता है। हम कुछ नए नाम देखेंगे, कुछ युवा खिलाड़ी नजर आएंगे जो इस मैच से अपना आईएसएल पदार्पण करेंगे।" बता दें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 19 मैच खेले गए हैं, जिसमें नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने 4 और केरला ब्लास्टर्स एफसी ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 7 मैच ड्रा रहे हैं।