Home खेल RR की लगातार दूसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

RR की लगातार दूसरी जीत, दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

2

जयपुर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 185 रन बनाए। जवाब में दिल्ली की टीम पांच विकेट खोकर 173 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बेहतरीन पारी खेली। वॉर्नर ने 34 गेंद पर 49 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन सिक्स और पांच चौके लगाए। उनके अलावा ट्रिस्टन स्टब्स ने 23 गेंद पर दो चौके और तीन सिक्स की मदद से नाबाद 44 रन बनाए।

इन दोनों के अलावा मिशेल मार्श ने 12 गेंद पर 23 और अक्षर पटेल ने 15 गेंद पर नाबाद 15 रनों का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स के लिए युजवेंद्र चहल और नंद्रे बर्गर ने दो – दो विकेट झटके। उनके अलावा आवेश खान और संदीप शर्मा ने बेहतरीन देत गेंदबाजी की। आवेश ने एक विकेट झटका।

इससे पहले राजस्थान के लिए रियान पराग ने अपने आईपीएल करियर की सबसे बेहतरीन पारी खेली और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। पराग ने 45 गेंद पर सात चौके और छह सिक्स की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। वहीं हेटमायर ने सात गेंद पर नाबाद 14 रनों का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 19 गेंद पर 29, ध्रुव जुरेल ने 12 गेंद पर 20, कप्तान संजू सैमसन 14 गेंद पर 15, सलामी बल्लेबाज जोस बटलर 16 गेंद पर 11 और यशस्वी जायसवाल सात गेंद पर मात्र पांच रन ही बना सके। दिल्ली के लिए अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, एनरिच नॉर्त्जे और खलील अहमद ने एक – एक विकेट झटके।