Home राज्यों से उत्तर प्रदेश ‘मेरे गिरिधर को चोट लगी है, इलाज कर दो’, मूर्ति लेकर रोता-रोता...

‘मेरे गिरिधर को चोट लगी है, इलाज कर दो’, मूर्ति लेकर रोता-रोता अस्पताल पहुंचा

4

शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में भगवान से एक भक्त के अटूट प्रेम का अजब गजब मामला सामने आया है. यहां एक भक्त जब भगवान की स्नान करा रहा था तो उसके हाथों से लड्डू गोपाल की मूर्ति गिर गई. तो वो अपने गिरधर गोपाल का इलाज कराने के लिए एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल पहुंच गया.

रोते-रोते उसने डॉक्टर साहब से कहा कि मेरे गिरधर को गहरी चोट लगी है आप उनका इलाज कर दीजिए. वहीं डॉक्टर ने उसकी भक्ति और भावना को समझते हुए उसका दिल रखने के लिए बाकायदा आला लगाकर उसको बताया कि गिरधर गोपाल अब ठीक हैं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल भगवान के प्रति एक भक्त का अद्भुत प्रेम देखने के लिए अस्पताल के आसपास लोगों की कतार लग गई.

आप ने अक्सर भगवान के प्रति भक्त के प्रेम की कहानी और किस्से सुने होंगे लेकिन शाहजहांपुर की खुटार सीएचसी जो हुआ वो शायद वायरल वीडियो को देखने बाद आपको भी भक्ति रस से सराबोर कर देगा. बताया जा रहा है कि यह शख्स एंबुलेंस से लड्डू गोपाल को लेकर सीएचसी अस्पताल पहुंच गया था. वह मूर्ति को हाथ में लिए फूट- फूटकर रो रहा था.

उसने डॉ साहब से रोते – रोते कहा कि 'मेरे गिरधर गोपाल स्नान कराने के दौरान हाथ से गिर गए थे. काफी गहरी चोट लगी होगी डॉक्टर साहब प्लीज मेरे लड्डू गोपाल जी का इलाज कर दो'. वहीं पास खड़ी नर्स ने कहा कि रो मत अब अपने गिरधर गोपाल को कुछ खिलवा दो, कहो तो कुछ मगवा दूं? तो भक्त ने कहा कि घर पर सब कुछ रखा है गोपाल के लिए .

 डॉ अंकित वर्मा ने बताया कि मंगलवार को रिंकू नाम के शख्स ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को कॉल किया और वह अपने गोपाल की मूर्ति को अस्पताल ले आया था.  बाद में उसके परिजनो को सूचना देकर उसको परिजनों के साथ घर रवाना कर दिया गया.