Home देश आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दूल्हे के पिता की अनोखी डिमांड, ‘शादी...

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दूल्हे के पिता की अनोखी डिमांड, ‘शादी में गिफ्ट मत लाना मगर PM मोदी को वोट जरूर देना’

4

हैदराबाद
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। अलग-अलग पार्टियों और नेताओं के समर्थक भी इसमें अपना योगदान दे रहे हैं। मगर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक जबरा फैन हैदराबाद से सामने आया है। संगारेड्डी जिले में रहने वाले इस व्यक्ति के बेटे की शादी है। इसने मेहमानों से इसे लेकर एक अनोखी अपील की है। उसने कहा कि आप लोग मेरे बेटे की शादी में गिफ्ट लेकर मत आना। मगर, उसकी डिमांड कुछ और ही है। इस शख्स ने शादी को लेकर जो इनविटेशन कार्ड छपवाया है उस पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी हुई है। साथ ही यह भी लिखा है कि 'नरेंद्र मोदी को आपका एक वोट हमारे लिए बेस्ट गिफ्ट होगा।'

4 अप्रैल को यह शादी होने वाली है। नंदीकांति नर्सिम्लु और उनकी पत्नी नंदीकांति निर्मला का एक ही बेटा है। उनके लड़के का नाम साई कुमार है और जिस लड़की से उसकी शादी होने जा रही है उसका नाम महिमा रानी है। इनके विवाह को लेकर जो निमंत्रण पत्र छपा है उसकी वजह से यह शादी समारोह चर्चा में आ गया है। पूरे शहर में लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। बता दें कि निर्सम्लु लकड़ियों से बने सामानों के सप्लायर हैं जो कि घर बनाने में काम आती हैं। इससे पहले इनकी 2 बेटियों की शादी हो चुकी है। मगर, उस दौरान उन्होंने ऐसी कोई अपील नहीं की थी।

दूल्हे के पिता बोले- घर के लोगों को पसंद आया आइडिया
मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे के पिता ने कहा कि उनके घर वालों को यह आइ़डिया काफी पसंद आया। घर के सभी लोगों ने कहा कि ऐसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैंने इनविटेशन कार्ड बांटने शुरू कर दिए हैं। जब लोगों की इस पर नजर पड़ती है तो वो कुछ पल के लिए हैरान रह जाते हैं। बता दें कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म्स पर भी इसकी खूब चर्चा हो रही है। इंटरनेट यूजर्स ने इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई सारे लोगों ने इसे बहुत ही यूनिक आइडिया बताया है।