Home राज्यों से सुकेश ने लिखा-प्यारे CM केजरीवाल तिहाड़ क्लब में स्वागत, आपने 10 घोटाले...

सुकेश ने लिखा-प्यारे CM केजरीवाल तिहाड़ क्लब में स्वागत, आपने 10 घोटाले किए, 4 का मैं साक्षी

5

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को कहा कि ‘सच्चाई की जीत हुई है, मैं तिहाड़ जेल में उनका स्वागत करता हूं.’ ’ मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश ने एक पत्र भी लिखा है जिसमें उसने कहा है कि ‘तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाएंगे. मैं उन्हें बेनकाब करके ही रहूंगा. मैंने केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ पहले भी गवाही दी है. मैं सरकारी गवाह बनूंगा, और दिल्ली सीएम और उनकी टीम के खिलाफ सारे सबूत दूंगा."

'तिहाड़ जेल में केजरीवाल का स्वागत करता हूं'

सुकेश चंद्रशेखर ने शनिवार को कड़ी सिक्योरिटी में कोर्ट लाया गया. जहां उसने कहा कि 'सच्चाई की जीत हुई है.' मैं तिहाड़ जेल में केजरीवाल का स्वागत करता हूं.' बचा दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुकेश ने केजरीवाल को लेकर कोई टिप्पणी की हो. 200 सौ करोड़ के ठगी के आरोप में जेल में बंद सुकेश अक्सर केजरीवाल सरकार पर हमला बोलता रहता है. उसने पहले भी आरोप लगाया था कि सीएम के खिलाफ पहले की गई शिकायतों और बयानों को वापस लेने के लिए पिछले तीन दिनों से उसपर कथित तौर पर दबाव की बनाया जा रहा है.

दरअसल, अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले में गिरफ्तार करके शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से उन्हें 6 दिन की ईडी रिमांड पर भेज दिया गया है. अब जेल में बंद महागठ सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल और उनकी टीम को एक्सपोज करने का दावा किया है. महाठग का कहना है कि वह सरकारी गवाह बनेगा और केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ सारे सबूत देगा. हाल ही में सुकेश ने केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा था कि, 'मैं आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली में आपके ही निर्वाचन क्षेत्र में आपके खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ूंगा.

‘3 भाई तिहाड़ क्लब चलाएंगे’: सुकेश
शुक्रवार को लिखे पत्र में, ठग ने कहा, ‘हमेशा की तरह, सत्य की जीत होती है. यह नए भारत की शक्ति है, यह एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि कैसे कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. मेरे प्रिय अरविंद केजरीवाल जी, सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं आपका विशेषाधिकार बढ़ाता हूं आपका स्वागत है, तिहाड़ क्लब के ‘बॉस’. आपके सभी जुमलों और ‘कट्टर इमानदार’ के नाटकों का अंत हो गया है.’

सुकेश ने पत्र में आगे लिखा था ‘मैं आपकी गिरफ्तारी को अब तक मिला सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार मानता हूं. इसलिए मैं बेहद भाग्यशाली महसूस करता हूं कि इस साल 25 मार्च को, जो कि मेरा जन्मदिन है, 3 दिन पहले दोहरा जश्न मनाया जाएगा.’ दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए, चंद्रशेखर ने कहा कि उनके ‘तीन भाई’ यहां ‘तिहाड़ क्लब’ चलाने के लिए हैं. ‘पोस्ट के अनुसार: A. चेयरमैन अरविंद केजरीवाल बिग बॉस हैं; मनीष सिसौदिया सीईओ हैं; और सत्येन्द्र जैन सीओओ हैं.’