Home राज्यों से उत्तर प्रदेश रामपुर में मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट के साथ कार में गैंगरेप, 12...

रामपुर में मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट के साथ कार में गैंगरेप, 12 के खिलाफ FIR

3

रामपुर

 उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती ने जिला पंचायत सदस्य समेत 12 लोगों के खिलाफ अपहरण के बाद मारपीट और गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। दिल्ली में दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद उसे ट्रेन में बैठाकर दिल्ली भेज दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामपुर के शहजादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने जिला पंचायत सदस्य को मुख्य आरोपी बनाया है, जो दूर के रिश्तेदार भी है। पीड़िता का कहना है कि वह पिछले कुछ साल से मुंबई में रहकर फैशन डिजायनर और मेकअप आर्टिस्ट का काम करती हैं। जमीन से जुड़े मामले में कागजात निकलवाने के लिए वह आई थीं।

पीड़िता के अनुसार जमीन से जुड़े विवाद को लेकर ही उनके साथ वारदात को अंजाम दिया गया है। युवती ने बताया कि उसके पिता की मौत करीब 12 साल पहले हो चुकी है। घर में मां और एक बहन हैं। पैतृक जमीन को लेकर घरेलू विवाद चल रहा है। रामपुर कचहरी में जमीन से जुड़े कागज निकलवाने आई थीं।

आरोप के अनुसार इसकी जानकारी आरोपियों को लगी तो उन्हें कार में बैठाकर अगवा कर लिया। और फिर अज्ञात जगह पर ले जाकर मारपीट की और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर पीड़िता को ट्रेन में बैठाकर रवाना कर दिया। केस दिल्ली में दर्ज हुआ लेकिन मामला रामपुर ट्रांसफर हो गया।