Home राज्यों से एनएच पर भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत; दूध लेकर जा...

एनएच पर भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार की मौत; दूध लेकर जा रहे टैंकर ने कुचल दिया

3

मधेपुरा/खगड़िया.

खगड़िया के पसराहा थाना अंतर्गत एनएच 31 पर मंगलवार देर रात्रि एक बाइक सवार की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि दूध लदा टैंकर तेज रफ्तार से नौगछिया की ओर जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार को उसने कुचल दिया। मृतक की पहचान मधेपुरा के चौसा थाना अंतर्गत कैलाश निवासी मोहम्मद अब्बास खान के पुत्र मो अनवारुल के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक अपने घर से खगड़िया जिले के चौथम थाना अंतर्गत फरेह गांव अपना ससुराल जा रहा था। बता दें कि उक्त घटना के बाद टैंकर चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। इधर त्वरित कार्रवाई करते हुए पसरहा थाना पुलिस ने चालक को भागलपुर जिले के झंडापुर थाना अंतर्गत वीरपुर बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। जिसे पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। प्रत्यक्षदर्षियों की माने तो टैंकर चालक विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार को सामने से टक्कर मार बाइक को घसीटते हुए कुछ दूर तक ले गया। पसरहा अध्यक्ष ने बताया कि मामले में वाहन चालक और वाहन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

आए दिन पसराहा में होती है सड़क दुर्घटना
गौरतलब है कि पसराहा एनएच 31 पर आए दिन सड़क दुर्घटना में जान मन का नुकसान होता है। अभी दो दिन पहले ही युक्त जगह पर एक एसयूवी वाहन सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ था। जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि एनएच 31 पर ज्यादा घुमाव होने के कारण आए दिन वाहन चालक दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं।