Home खेल आईपीएल 2024 से ठीक पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका, तेज...

आईपीएल 2024 से ठीक पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका, तेज गेंदबाज दिलशान मधुशंका नहीं खेलेंगे कुछ मैच

3

नई दिल्ली
आईपीएल 2024 से ठीक पहले मुंबई इंडियंस को एक बड़ा झटका है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 की शुरुआत में एक तेज गेंदबाज का साथ नहीं मिलेगा। ये तेज गेंदबाज कोई और नहीं, बल्कि आईपीएल 2024 ऑक्शन में 4.6 करोड़ रुपये में खरीदे गए श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलशान मधुशंका हैं। बाएं हाथ के इस पेसर को बांग्लादेश के खिलाफ जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले से बाहर होना पड़ा है।

दिलशान मधुशंका हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच से बाहर हो गए है। इसी के साथ इस बात की पुष्टि की जा सकती है कि वे आईपीएल 2024 के पहले कुछ मैच मिस कर सकते हैं। हैमस्ट्रिंग इंजरी को ठीक होने में कम से कम 2 से तीन सप्ताह का समय लग जाता है। यही कारण है कि मुंबई इंडियंस के लिए ये बड़ा झटका है। मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला इस सीजन में रविवार 24 मार्च को और दूसरा मुकाबला 27 मार्च को है।

मुंबई इंडियंस एक अप्रैल को अपने तीसरे मुकाबले में उतरेगी, जबकि 7 अप्रैल को इस सीजन का चौथा मुकाबला मुंबई इंडियंस को खेलना है। उम्मीद की जा रही है कि सात अप्रैल वाले मुकाबले के लिए वे उपलब्ध हो सकते हैं। हालांकि, अभी कोई आधिकारिक अपडेट इस पर नहीं आया है कि उनको कितना समय हैमस्ट्रिंग इंजरी से उबरने में लगेगा या फिर उनको कितने समय तक क्रिकेट की एक्टिविटी से दूर रहना पड़ेगा।

आपको बता दें, मुंबई इंडियंस ने इस पेसर को इसलिए खरीदा था, क्योंकि जोफ्रा आर्चर को टीम ने रिलीज कर दिया था, क्योंकि वे दो ही मैच टीम के लिए खेले थे और दो सीजन चोटिल ही रहे। जसप्रीत बुमराह के जोड़ीदार के रूप में फ्रेंचाइजी ने दिलशान मधुशंका को देखा था, लेकिन शुरुआत के मैचों में बुमराह को किसी अन्य के साथ अपनी जोड़ी बनानी होगी। कई और गेंदबाज टीम के पास हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।