Home देश गुजरात यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में देर रात हंगामा, विदेशी छात्रों से की...

गुजरात यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में देर रात हंगामा, विदेशी छात्रों से की मारपीट, पांच घायल

2

अहमदाबाद.

गुजरात यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में पढ़ने वाले विदेशी छात्रों पर देर रात हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है झगड़े के दौरान पांच विदेशी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने वाले असामाजिक तत्वों द्वारा नारेबाजी और पथराव भी किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

हमले को लेकर बताया जा रहा है कि रमजान में रात के समय उज्बेकिस्तान, अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के छात्र अपने कमरों में नमाज अदा कर रहे थे, जब लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर इसका विरोध किया और धार्मिक नारे लगाए। इससे दोनों गुटों के बीच कहासुनी हो गई। मामला बाद मारपीट तक पहुंच गया। इस झगड़े में पांच विदेशी छात्र घायल हो गए। यह घटना गुजरात विश्वविद्यालय के ब्लॉक ए में हुई जहां विदेशी छात्र रहते हैं।

प्राथमिकी दर्ज
अहमदाबाद शहर के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) नीरज कुमार बडगुजर ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। साथ ही आश्वासन दिया कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल विदेशी छात्रों के बारे में बडगुजर ने कहा कि केवल एक छात्र अस्पताल में भर्ती है, जबकि अन्य को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।