Home देश संदेशखाली में ED की सुबह-सुबह बड़ी कार्रवाई, शाहजहां शेख के 4 ठिकानों...

संदेशखाली में ED की सुबह-सुबह बड़ी कार्रवाई, शाहजहां शेख के 4 ठिकानों पर छापेमारी

3

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में आज सुबह-सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने चार जगहों पर छापेमारी की। शाहजहां शेख के ठिकाने पर जांच एजेंसी की टीम ने रेड मारी है। ईडी की छापेमारी के दौरान टीम के साथ केंद्रीय सुरक्षाबलों के जवान भी मौजूद हैं। आपको बता दें कि पिछली बार जब ईडी की टीम पहुंची थी तो उनके काफिले पर शाहजहां के समर्थकों के द्वारा हमला किया गया था।

ईडी की टीम निलंबित तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के एक ईंट भट्ठे पर छापेमारी कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय की कई टीमें सुबह करीब साढ़े छह बजे संदेशखाली पहुंचीं। एक टीम शेख शाहजहां के ईंट भट्ठे पर छापेमारी कर रही थी तो दूसरी टीम संदेशखाली के धमाखाली इलाके में तलाशी ले रही थी।

आपको बता दें कि 5 जनवरी को संदेशखली में प्रवर्तन निदेशालय की टीम पर हुए हमले के आरोप में शेख शाहजहां फिलहाल 14 मार्च तक केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में हैं। सीबीआई ने 5 जनवरी की घटनाओं की जांच अपने हाथ में ले ली है।

आपको यह भी बता दें कि राशन वितरण घोटाला मामले की जांच के सिलसिले में शेख शाहजहां के परिसर की तलाशी लेने गए जांच एजेंसी के अधिकारियों पर लगभग 1000 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया था। राशन मामले में राज्य के एक पूर्व मंत्री को गिरफ्तार किया गया है।