Home देश पंजाब में बीते कुछ समय से गैंगस्टरों का आतंक जारी, 15 राउंड...

पंजाब में बीते कुछ समय से गैंगस्टरों का आतंक जारी, 15 राउंड फायरिंग में मरा बदमाश

7

पंजाब
पंजाब में बीते कुछ समय से गैंगस्टरों का आतंक जारी है। मोहाली में पिछले दिनों सिद्धू मूसेवाला के करीबी गीतकार बंटी बैंस पर हमला हुआ था। अब दिनदहाड़े गैंगवॉर हुई है, जिसमें जम्मू के एक गैंगस्टर की मौत हो गई। मृतक गैंगस्टर की पहचान जम्मू के रहने वाले राजेश डोगरा उर्फ मोहन के रूप में हुई है। पंजाब पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जांच शुरू कर दी है। जम्मू पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। सरेआम हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस ने गैंगस्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टेम के लिए मोहाली के सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मॉल को घेरकर तलाशी शुरू कर दी है।

आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जानकारी मिल रही है कि राजेश डोगरा कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था। सोमवार को वह पंजाब घूमने आया था। इसी दौरान वह मोहाली के सेक्टर 67 स्थित सीपी मॉल में शॉपिंग करने पहुंचा था। यहां उससे रंजिश रखने वाली गैंग के कुछ बदमाश उसकी रेकी कर रहे थे और मॉल के बाहर ही खड़े थे। शॉपिंग करने के बाद राजेश डोगरा जैसे ही बाहर निकला तो उसकी गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।

ये बदमाश स्कॉर्पियो कार से आए थे और राजेश पर सरेआम गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इन बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शॉपिंग मॉल के ठीक बाहर इस तरह की वारदात से लोग सहमे हुए हैं। इस घटना को अंजाम देकर बदमाश चंडीगढ़ रोड की तरफ फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुन पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने पीसीआर पर मैसेज फ्लैश कर पूरे इलाके को सील कर दिया है। अब तक इन बदमाशों के पकड़े जाने की खबर नहीं मिली है।