Home मनोरंजन सुपरस्टार एक्टर दुर्गेश थापा के साथ स्टार नव्याश्री दिखेंगी रूप की...

सुपरस्टार एक्टर दुर्गेश थापा के साथ स्टार नव्याश्री दिखेंगी रूप की रानी शेर को राजा में

2

नई दिल्ली

भारत के खुबसूरत शहर दार्जलिंग की सोषल मीडिया स्टार नव्याश्री ने अपने फिल्मी सफर की ओर पहला कदम बढ़ाते हुए नेपाल से शुरुआत कर दी है। जी हां जल्द ही नेपाल के सुपरस्टार एक्टर व सिंगर दुर्गेश थापा के साथ नव्याश्री का पहला म्यूजिक वीडियो आप सबके बीच होगा। आज इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर जारी करते हुए नव्याश्री व दुर्गेष थापा ने बताया कि जल्दी म्यूजिक वीडियो भी आपके बीच होगा। जिसमें आपको नव्याश्री की बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ नेपाल के सुपरस्टार व सिंगर दुर्गेष थापा का अभिनय देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो का गायन कृष्ण के.सी., सदीक्षा केटल का है तो कंपोज अरेंज कृष्ण के.सी. द्वारा किया गया है, रिकॉर्डिंग स्टूडियो, मिक्सिंग एच.बी.एन. किस्मत का है तो कैमरे पर अजय रेडमी ने अपना हुनर दिखा है वहीं डायरेक्शन और एडिटिंग  क्रांति के.सी. के कुषल निर्देषन में हुआ है कोरियोग्राफी में भी क्रांति के.सी. और देवराज सापकोटा ने की है।

कौन है नव्याश्री
नव्याश्री दार्जलिंग की रहनी वाली है और यहां ये अपनी मां के साथ रहती हैं इनका बचपन से ही एक्टिंग की ओर रूझान रहा है जिसके चलते बहुत छोटी सी उम्र में ही नव्याश्री ने अपना अदाकारी और डांस से सभी का दिल जीत लिया और पूरे दार्जलिंग की चहेती बन गई। इन्होंने मात्र 14 साल की उम्र में ही प्लानिट मिस इंडिया वर्ल्ड 2018 का खिताब जीतकर अपने हुनर का जलवा दिखाया। इसके साथ ही बालीबुड की मषहूर अदाकारा श्रीदेवी और दिव्या भारती से नव्याश्री का चेहरा इस कदर मेल खाता है कि जब नव्याश्री ने अपने कुछ फोटो सोषल मीडिया पर षेयर किए तो लोगों ने कहा कि यह तो दिव्या भारती है। इतना ही नहीं देखते ही देखते सोषल मीडिया पर कुछ ही समय में लोगों ने नव्याश्री को इतना पसदं किया कि उन्हें सोषल मीडिया स्टार भी कहने लगे।

कौन है दुर्गेश थापा
दुर्गेश थापा नेपाल सिनेजगत का जाना माना नाम है ये अपने करियर में अभी तक लगभग 5000 से अधिक सुपरह हिट एलबम बना चुके है जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं इसके साथ-साथ कई म्यूजिक वीडियो  में भी इनका अदाकारी इनके चाहने वालों की पहली पसंद रहती है। इनके बारे में कहा जाता है कि इनके मिलनसार स्वभाव के कारण नेपाल सिने जगत से जुड़े सभी लोग फिर चाहे वे कलाकार हों, संगीतकार, डायरेक्टर, प्रडयूसर या फिर अन्य कोई भी सभी को इनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है।यह म्यूजिक वीडियो में विलेन के किरदार कर रहे हैं राजकुमार थापा और प्रकाश कँडेल।