Home छत्तीसगढ़ पापी है ये नाना: घर में नहीं था कोई… मौका देख विवाहिता...

पापी है ये नाना: घर में नहीं था कोई… मौका देख विवाहिता बेटी को बनाया हवस का शिकार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

6

मुंगेली.

रिश्ते को कलंकित कर मानवता को तार-तार करने की घटना सामने आयी है। फास्टरपुर थाना क्षेत्र के युवक ने अपनी मूक बधिर पत्नी को अपने माता-पिता के साथ थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। वह घरेलू काम से लोरमी गया था और उसके माता-पिता खेत में काम करने गए थे। भतीजा-भतीजी स्कूल गये थे। घर में उसकी मूक बधिर पत्नी अकेली थी। तब पड़ोस के गांव मे रहने वाला उसका नाना ससुर उसके घर आकर पीने के लिये पानी और खाने के लिए खाना मांगने लगा।

जैसे ही खाना और पानी लेने के लिए उसकी पत्नी किचन में गई तो घर में मौका देखर कर दरवाजा बंद कर मूक बधिर को अपनी हवस का शिकार बना लिया। जबरदस्ती खींचकर बेडरूम में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मूक बधीर पीड़िता ने घटना के दौरान जोर जोर से चिल्लाई। तभी आरोपी अपने गांव की तरफ भागने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर दुष्कर्म के आरोपी तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे ज्युडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है। दुष्कर्म के आरोपी की छवि गांव में खराब है। पूर्व में भी उसके द्वारा गांव में अश्लील हरकत की जा चुकी थी। लेकिन लोक लाज को ध्यान में रखकर लोगों द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।