Home खेल इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच के...

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच के लिए इस तारीख को पहुंचना होगा राजकोट : BCCI

8

नई दिल्ली
इंडिया वर्सेस इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 12 फरवरी से राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। 5 फरवरी को सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खत्म हो गया था। दूसरा टेस्ट मैच 2 से 6 फरवरी के बीच होना था, लेकिन चौथे दिन ही भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 106 रनों से जीत दर्ज कर ली थी। सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। हैदराबाद टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 28 रनों से जीता था। विशाखापट्टनम टेस्ट और राजकोट टेस्ट के बीच में करीब 10 दिन का अंतर था, इसी वजह से इंडिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है। इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए अबुधाबी पहुंचे हैं, वहीं रोहित शर्मा एंड कंपनी भी कुछ दिन के लिए ब्रेक पर है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि तीसरे टेस्ट के लिए सभी खिलाड़ियों को 11 फरवरी को राजकोट में एकत्रित होने के लिए कहा है।

बचे हुए तीन टेस्ट मैचों के लिए आज भारतीय स्क्वॉड का ऐलान भी किया जा सकता है। इनसाइन स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने कप्तान रोहित शर्मा समेत बाकी सभी खिलाड़ियों को राजकोट टेस्ट से पहले 11 फरवरी को राजकोट पहुंचने का आदेश दिया है। सीरीज के पहले दो मैचों के लिए विराट कोहली स्क्वॉड का हिस्सा नहीं थे, उन्होंने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था, वहीं केएल राहुल और रविंद्र जडेजा सीरीज के पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे।

माना जा रहा है कि राजकोट टेस्ट के लिए केएल राहुल और रविंद्र जडेजा दोनों की स्क्वॉड में वापसी होगी, लेकिन विराट कोहली को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। केएल राहुल और रविंद्र जडेजा अगर टीम में वापसी करते हैं, तो इससे भारतीय क्रिकेट टीम को काफी बूस्ट मिलेगा, क्योंकि इन दोनों ने पहले टेस्ट मैच में बढ़िया प्रदर्शन किया था और आजकल अच्छी फॉर्म में भी हैं।