Home खेल अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए आयरलैंड टीम घोषित, मैथ्यू फोस्टर पदार्पण की कतार...

अफगानिस्तान श्रृंखला के लिए आयरलैंड टीम घोषित, मैथ्यू फोस्टर पदार्पण की कतार में

4

डबलिन
अफगानिस्तान के खिलाफ इस महीने के अंत में होने वाले बहु-प्रारूप श्रृंखला के लिए आयरलैंड ने अपनी टीम घोषित कर दी है। अनकैप्ड खिलाड़ी मैथ्यू फोस्टर सभी प्रारूपों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं।

24 वर्षीय तेज गेंदबाज फोस्टर, जो आयरलैंड की घरेलू प्रतियोगिताओं में नॉर्दर्न नाइट्स और सीएसएनआई का प्रतिनिधित्व करते हैं, टेस्ट टीम में चार अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक हैं। 28 फरवरी को अबू धाबी में एकमात्र टेस्ट शुरू होने पर बैरी मैक्कार्थी, थियो वैन वोर्कोम और क्रेग यंग भी डेब्यू की दौड़ में हैं। एंड्रयू बालबर्नी टीम के कप्तान बने रहेंगे। एकमात्र टेस्ट के बाद 7 से 18 मार्च के बीच शारजाह में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाएंगे, जिसमें पॉल स्टर्लिंग, जो पिछले साल तीनों प्रारूपों में शतक बनाने वाले केवल 25 खिलाड़ियों में से एक बने – दोनों श्रृंखलाओं में टीम का नेतृत्व करेंगे।

दिसंबर में जिम्बाब्वे में अपनी वनडे और टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप हासिल करने के बाद, आयरलैंड ने पिछले हफ्ते स्पेन में एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया, और टेस्ट से पांच दिन पहले परिस्थितियों में खुद को ढालने के लिए यूएई के लिए उड़ान भरेगा। आयरलैंड के चयनकर्ता एंड्रयू व्हाइट ने एक आधिकारिक बयान में कहा, हमने पिछले दशक में दुनिया के इस हिस्से में मुख्य रूप से सफेद गेंद के प्रारूप में काफी क्रिकेट खेला है, इसलिए खिलाड़ियों के लिए परिस्थितियां कुछ हद तक परिचित होनी चाहिए। टीम को दिसंबर में जिम्बाब्वे के सफल दौरे से इस श्रृंखला में कुछ आत्मविश्वास मिला है।

अफगानिस्तान के खिलाफ बहुप्रारुप श्रृंखला के लिए आयरलैंड की टीम इस प्रकार है-

टेस्ट टीम: मार्क अडायर, एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, मैथ्यू फोस्टर, ग्राहम ह्यूम, एंडी मैकब्राइन, बैरी मैककार्थी, जेम्स मैककोलम, पीजे मूर, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, थियो वैन वोर्कोम, क्रेग यंग।

एकदिवसीय टीम: मार्क अडायर, एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, मैथ्यू फोस्टर, ग्राहम ह्यूम, एंडी मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, नील रॉक, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, थियो वैन वोर्कोम, क्रेग यंग।

टी-20 टीम: मार्क अडायर, रॉस अडायर, एंड्रयू बालबर्नी, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, ग्राहम ह्यूम, जोश लिटिल, बैरी मैक्कार्थी, नील रॉक, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, बेन व्हाइट, क्रेग यंग।