Home मनोरंजन रकुल-जैकी ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लास्ट मोमेंट चेंज...

रकुल-जैकी ने पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद लास्ट मोमेंट चेंज किया शादी का डेस्टिनेशन

2

मुंबई

बॉलीवुड के लॉन्ग टाइम कपल जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह जल्द ही शादी करने वाले हैं। शादी की सभी तैयारियां कुछ दिनों पहले ही शुरू हो चुकी हैं, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद दोनों को शादी की वेन्यू मे बड़ा बदलाव करना पड़ा है।

हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है कि कपल पहले मिडल ईस्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की वेड इन इंडिया अपील के बाद दोनों अब भारत में रहकर ही शादी करेंगे। सूत्र के हवाले से लिखा गया है, 6 महीने की तैयारी के बाद जैकी भगवानी और रकुल प्रीत सिंह मिडिल ईस्ट में शादी करने वाले थे। इसकी सारी तैयारी हो चुकी थी और सब प्लान के मुताबिक ही चल रहा था, लेकिन जब दिसंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी अमीर परिवार वालों से भारत में ही रहकर शादी करने की अपील की, तो जैकी-रकुल ने अपना फैसला बदल लिया। दोनों ने मिडिल ईस्ट की जगह, गोवा में शादी की तैयारियां शुरू कर दीं, जिससे दोनों भारत की इकॉनोमी में कॉन्ट्रीब्यूशन दे सकें। बताते चलें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में एक इंटीमेट वेडिंग प्लान कर रहे हैं।

इस शादी में चंद करीबी रिश्तेदार और दोस्ती ही शामिल हो सकेंगे, जिसके बाद कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दे सकते हैं। शादी में प्राइवेसी के लिए दोनों ने नो फोन पॉलिसी रखी है। शादी के कोई भी गेस्ट अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे। जैकी भगनानी और रकुल प्रीत पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में हैं। 2022 में अपने बर्थडे पर जैकी के साथ चंद तस्वीरें शेयर कर अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया था। इसके बाद से ही दोनों अकसर साथ में तस्वीर शेयर करते रहते हैं।