Home राज्यों से सिरोही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट...

सिरोही में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और गणतंत्र दिवस को लेकर अलर्ट पर रेलवे पुलिस, आबूरोड स्टेशन पर बढ़ाई सुरक्षा

4

सिरोही/जयपुर.

श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा और आगामी गणतंत्र दिवस को लेकर रेलवे पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है। आबूरोड रेलवे पुलिस थाना अधिकारी मनोज कुमार की अगुवाई में रेलवे पुलिसकर्मियों ने रविवार को गश्त की। इस दौरान प्लेटफार्म एक पर स्थित यात्री प्रतीक्षालयों में सघन तलाशी ली गई और यात्रियों को सचेत और जागरूक रहने के लिए प्रेरित किया।

उधर, अयोध्या में सोमवार को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर शहर के लोगों का उत्साह चरम पर है। रविवार को नगरपालिका चेयरमैन मगनदान चारण और वाइस चेयरमैन रवि शर्मा ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। आयोजन के मद्देनजर शहर में रेलवे स्टेशन, सदर बाजार, परसीचाल, पुराना चेकपोस्ट, मानपुर तिराहा और गांधीनगर समेत विभिन्न क्षेत्रों में स्वागत द्वार बनाए गए हैं। इसी क्रम में अनाज किराना रिटेल व्यापार मंडल आबूरोड अध्यक्ष शैलेश ओरिया की अध्यक्षता में संगठन सदस्यों की बैठक हुई। रिटेल सब्जी मंडी के निकट सदर बाजार में कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।  
कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोग भगवान श्रीराम के चरणों में पुष्प अर्पित कर एक एक दीप प्रज्वलित कर सकेंगे। इस दौरान 40 फीट लंबी मां सरयू नदी लोगों के आकर्षण का केंद्र होगी। बैठक में अनाज किराना रिटेल व्यापार मंडल महामंत्री संतोष भारद्वाज, कोषाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सहमंत्री विकास, संगठन मंत्री सुनील, मीडिया प्रभारी अशोक माली, ऑडिटर पुखराज, तरुण, नरेंद्र, रविंद्र और मनोज मौजूद रहे।