Home खेल अंडर-21 स्टार वैलेंटिन बार्को को जून 2028 तक साढ़े चार साल के...

अंडर-21 स्टार वैलेंटिन बार्को को जून 2028 तक साढ़े चार साल के अनुबंध पर साइन करने की घोषणा की : ब्राइटन

4

लंदन
प्रीमियर फुटबॉल लीग क्लब ने बताया कि ब्राइटन एंड होव एल्बियन ने बोका जूनियर्स से अर्जेंटीना के अंडर-21 स्टार वैलेंटिन बार्को को जून 2028 तक साढ़े चार साल के अनुबंध पर साइन करने की घोषणा की है।

19 वर्षीय वैलेंटिन बार्को ने बोका जूनियर्स के लिए 35 फर्स्ट टीम मैच खेले हैं, जहां वह अकादमी के माध्यम से टीम में शामिल हुए थे, और क्लब को पिछले साल के कोपा लिबर्टाडोरेस फाइनल तक पहुंचने में मदद की थी।

वैलेंटिन ने अंडर-23 स्तर तक अर्जेंटीना का प्रतिनिधित्व किया, जिसके लिए उन्होंने दिसंबर में डेब्यू किया था। वर्तमान में इस ग्रीष्मकालीन पेरिस ओलंपिक खेलों से पहले कॉनमेबोल क्वालीफायर में अंतर्राष्ट्रीय ड्यूटी पर हैं।

ब्राइटन के तकनीकी निदेशक डेविड वियर ने कहा, "हमें क्लब में उनका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह रॉबर्टो के तहत कैसे प्रगति और विकास करते हैं। उन्होंने मुख्य रूप से बाईं ओर फुल-बैक, विंग-बैक या विंगर के रूप में खेला है, लेकिन उन्होंने बोका के साथ मिडफ़ील्ड में खेलते हुए अपनी प्रतिभा भी दिखाई है।

"वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं, लेकिन यह भी महत्वपूर्ण है कि हम उसे समय दें क्योंकि उसे नए परिवेश और प्रीमियर लीग में अपनी जगह बनाने और खुद को ढालने की जरूरत है।"