Home मनोरंजन वरुण धवन की वीडी 18 में दिखेगा कभी न देखा जाने वाला...

वरुण धवन की वीडी 18 में दिखेगा कभी न देखा जाने वाला एक्शन

3

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। वरुण ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग तक शुरू कर दी है। फिलहाल उनकी फिल्म को वीडी 18 टाइटल दिया गया है। जो आगे चलकर बदला भी जा सकता है। हाल ही में फिल्म का मुहूर्त हुआ था। इस फिल्म को वीडी 18 टाइटल अभी इसलिए भी दिया गया है क्योंकि ये वरुण की 18वीं फिल्म होने वाली है।

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म के डायरेक्टर एटली भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और इसे कालीस डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने वरुण धवन के साथ-साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और नाना पाटेकर को भी कास्ट किया है। जवान के बाद एटली पर उनकी नई फिल्म को लेकर एक बड़ी जिम्मेदारी है। उन्हें हर हाल में इस फिल्म को बेहतर बनाना है। वीडी18 के लिए एटली ने मास्टर प्लान बनाया है। जो अभी तक नहीं देखा गया उस तरह का एक्शन डायरेक्टर इस फिल्म में दिखाना चाहते हैं। वीडी 18 एक एक्शन थ्रीलर फिल्म होने वाली है। जिसका मतलब साफ है कि फिल्म में भर-भरकर एक्शन होने वाला है। लेकिन इस फिल्म के एक्शन को एटली नेक्स्ट लेवल तक ले जाना चाहते हैं। जिसके लिए खासतौर पर एटली ने हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर को बुलाया है। फिल्म के एक्शन सीन्स अभी शूट किए जाने बाकी है। माना जा रहा है कि फिल्म के खतरनाक एक्शन सीन्स को वरुण धवन खुद करना चाहते हैं। वह किसी भी बॉडी डबल का इस्तेमाल करना नहीं चाहते हैं।

एक्शन सीक्वेंस को रॉ रखने की कोशिश की जा रही है। डायरेक्टर की कोशिश यही है कि एक्शन सीन दिखाने के दौरान श्ऋ का इस्तेमाल कम से कम किया जाए।  रिपोर्ट की मानें तो जेम्स बॉन्ड और जवान जैसी फिल्मों का बेहतरीन एक्शन डिजाइन करने वाले एक्शन डायरेक्टर्स को एटली ने अपनी इस में शामिल किया है। फिल्म के एक्शन को तैयार करने के लिए 8 एक्शन डायरेक्टर्स को खासतौर पर बुलाया गया है। जिसमें से 4 डायरेक्टर भारत से हैं और बाकी 4 हॉलीवुड से। बता दें, वीडी 18 एक बड़े बजट की फिल्म मानी जा रही है। लगभग 250 करोड़ की लागत के साथ इसे तैयार किया जा रहा है। फिल्म का काफी हिस्सा शूट किया जा चुका है।