Home शिक्षा प्रदेश में 2700+ सरकारी भर्ती के लिए एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड...

प्रदेश में 2700+ सरकारी भर्ती के लिए एग्जाम डेट और एडमिट कार्ड जारी, ये रहा लिंक

6

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रिस्तरीय सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने राजस्थान में 2700 से ज्यादा सरकारी नौकरी के लिए एग्जाम शेड्यूल जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने इंफॉर्मेटिक असिस्टेंट भर्ती 2023 के लिए आवेदन किया था, वे अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in एग्जाम डेट (Informatic Assistant Recruitment Exam Date) चेक कर सकते हैं.

आरएसएमएसएसबी भर्ती अभियान का लक्ष्य सूचना सहायक के लिए कुल 2730 रिक्तियों को भरना है. सूचना सहायक 2023 के पद के लिए परीक्षा 21 जनवरी 2024 को आयोजित होने वाली है. पेपर सुबह 10.00 बजे से दोपहर 1.00 बजे तक आयोजित किया जाएगा. बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट भर्ती परीक्षा का ई-प्रोविजनल एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया है. योग्य उम्मीदवार लॉग इन क्रेडेंशियल्स दर्ज करे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

इसके अलावा, एप्लीकेशन फॉर्म में दिए गए मोबाइल नंबर की मदद से व्हॉट्सएप पर भी अपना हॉल टिकट प्राप्त कर सकते हैं. इसके लिए फॉर्म में दिए गए अपने मोबाइल नंबर के व्हॉट्सएप पर 9461062046 नंबर दर्ज कर सकते हैं.

Informatic Assistant Admit Card 2023: ऐसे करें डाउनलोड
स्टेप 1: RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं.
स्टेप 2: होमपेज पर इंफॉर्मेटिक असिस्टेंट एडमिट कार्ड 2023 पर क्लिक करें.
स्टेप 3: अपना लॉग-इन डिटेल्स दर्ज करें और सबमिट करें.
स्टेप 4: एडमिट कार्ड चेक और डाउनलोड करें.
स्टेप 5: भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवार लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे जिसके बाद टाइपिंग टेस्ट और दस्तावेज सत्यापन होगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें.