Home छत्तीसगढ़ राजधनी रायपुर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, चाकू...

राजधनी रायपुर में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, चाकू से रेता गला

3

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राधेश्याम वर्मा नाम के युवक ने अपनी पत्नी काजल वर्मा की गला रेप कर हत्या कर दी है। हत्या करने का यह अंदाज पूरे इलाके में सनसनी फैलाने वाला है। इस घटना के बाद पति खुद थाने पहुंच कर पुलिस को हत्या की जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया है।

यह मामला राजधानी रायपुर के भानपुरा इलाके का है, जहां पति-पत्नी और एक डेढ़ साल की उनकी बच्ची साथ रहती थी। बताया जा रहा है कि पति राधेश्याम वर्मा जो की क्रेन ऑपरेटर का काम करता था। वह रोज की तरह रात को 9 बजे घर वापस लौटा और घर पहुंच कर उसने अपनी पत्नी को किसी से फोन पर बातें करते हुए देखा। यह देखकर वह आग बबूला हो गया और गुस्से में अपनी अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।

बताया जा रहा है कि युवक को अपनी पत्नी के अवैध संबंध को लेकर शक था। इसके बाद उसने चाकू से उसकी गर्दन रेत दी है। वही इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस के द्वारा आरोपी पति राधेश्याम वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

मामले को लेकर रायपुर के एडिशनल एसपी लखन पटले ने कहा कि अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। दोनो की बीच‌ रोज विवाद होता रहता था। इसी विवाद के बाद पति अपना आपा खो बैठा और उसने गला रेत कर पत्नी की‌ हत्या कर दी‌ है। खमतराई पुलिस ने आरोपी पति‌ को गिरफ्तार कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज‌ दिया है।